Logo
September 27 2022 02:36 PM

कांग्रेस को लगा फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' से डर, निर्वाचन आयोग से कर दी ये मांग

Posted at: Mar 26 , 2019 by Dilersamachar 10014

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। कांग्रेस ने सोमवार को निर्वाचन आयोग से आग्रह किया कि वह बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को रिलीज की अनुमति न दे. कांग्रेस ने कहा कि इसका राजनीतिक उद्देश्य है और भाजपा को इसके जरिए लोकसभा चुनाव में अतिरिक्त लाभ लेना है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पार्टी ने निर्वाचन आयोग से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बायोपिक पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली है, और इसका उद्देश्य चुनाव में कुछ अतिरिक्त लाभ हासिल करना है.

सिब्बल ने कहा, "हम मानते हैं कि यह न सिर्फ एक भ्रष्ट आचरण है, बल्कि फिल्म की रिलीज खास उद्देश्य से प्रेरित है. फिल्म के तीनों निर्माता भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं. अभिनेता विवेक ओबेराय भी भाजपा से हैं."

सिब्बल ने कहा कि पूरा उद्देश्य राजनीतिक लाभ लेने का है, जो सभी नियमों का उल्लंघन है. उन्होंने कहा, "यह कोई कलात्मक फिल्म नहीं, बल्कि राजनीतिक है. हमने निर्वाचन आयोग से यही कहा है कि इसे रिलीज करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए. यह संविधान के अनुच्छेद 324 का उल्लंघन है. यह केबल नेटवर्क नियमों का भी उल्लंघन है और जनप्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 126 का भी उल्लंघन है."

बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.

ये भी पढ़े: जिस ब्रांड का कर रहे थे महेंद्र सिंह धोनी प्रमोशन, उसी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का खटखटाया दरवाजा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED