Logo
December 2 2022 02:34 PM

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार पर रेप का आरोप

Posted at: Nov 21 , 2022 by Dilersamachar 9061

दिलेर समाचार, भोपाल. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और गुजरात चुनाव में सह प्रभारी, मध्य प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ धार के नौगांव थाने मे रेप और मारपीट समेत अन्य धाराओं में एफ आई आर दर्ज की गयी है. एफ आई आर दर्ज कराने वाली महिला ने खुद को उमंग सिंघार की पत्नी बताया है. एफ आई आर दर्ज होने के बाद से उमंग सिंघार गायब हैं. एफ आई आर दर्ज कराने वाली महिला कांग्रेस नेत्री बताई जा रही है.

कांग्रेस नेता उमंग सिंघार पर हुई एफआईआर. के मामले में गुजरात दौरे पर गए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और गुजरात चुनाव में सह प्रभारी, मध्य प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री और विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ धार के नौगांव थाने में 38 वर्षीय एक विवाहित महिला ने  दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. महिला ने आरोप लगाया है कि पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे विधायक निवास में उमंग सिंघार ने नवंबर 2021 से लेकर 18 नवंबर 2022 के बीच दुष्कर्म और मारपीट कर अभद्र व्यवहार भी किया. महिला ने विधायक पर अप्राकृतिक कृत्य किए जाने का भी आरोप लगाया है. नौगांव पुलिस ने इन सभी आरोपों के आधार पर उमंग सिंघार के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 377 और 498 के तहत प्रकरण दर्ज किया.

ये भी पढ़े: मोस्ट वॉन्टेड खालिस्तानी आतंकी कुलविंदरजीत सिंह दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED