Logo
November 22 2019 07:46 AM

अगले 1 महीने तक किसी टीवी डिबेट में शामिल नहीं होंगे कांग्रेस प्रवक्ता

Posted at: May 30 , 2019 by Dilersamachar 5158

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस अब इस हार पर होने वाली बहस से दूरी बनाने में लगी है। कांग्रेस को इस्तीफा ने देने के लिए मनाने में लगी पार्टी ने तय किया है कि आने वाले एक महीने तक किसी भी टीवी डिबेट में उनका प्रवक्ता या नेता शामिल नहीं होगा।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है। सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगले एक महीने तक कोईं भी कांग्रेस नेता किसी टीवी डिबेट में हिस्सा नहीं लेगा। साथ ही चैननल्स से भी अपील है कि वो कांग्रेस नेताओं को ना बुलाएं।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कांग्रेस का मानना है कि इन दिनों टीवी पर किसान व अन्य मुद्दों पर चर्चा नहीं हो रही। पार्टी साथ ही राहुल के इस्तीफे से जुड़े सवालों पर जवाब देने से भी बचना चाहती है।

कांग्रेस के इस कदम के बाद अब एक नई राजनीतिक बहस शुरू हो गई है। मोदी के शपथ ग्रहण के बीच इस बात के कयास लगने लगे कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस इससे जुड़े सवालों से बचने में लगी है।

ये भी पढ़े: World Cup 2019 : इंग्लैंड के इन 11 मैदानों पर आज से क्रिकेट विश्व कप का महासंग्राम, ये टीम इस बार उठा सकती है जीत का ताज


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED