Logo
January 28 2023 04:27 AM

मेयर चुनाव में कांग्रेस के वॉकआउट करने का मामला सदन में गूंजा

Posted at: Jan 19 , 2023 by Dilersamachar 9052

दिलेर समाचार, नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली में मेयर चुनाव की गूंज आज द‍िल्‍ली व‍िधानसभा में गूंजी. मेयर चुनाव का बायकॉट करने वाली कांग्रेस पार्टी पर आम आदमी पार्टी ने हमला बोला है. आम आदमी पार्टी (AAP) के व‍िधायक अमानतुल्लाह खान ने कांग्रेस और भाजपा को हमेशा से एक दूसरे का सपोर्टर बताया है. उन्‍होंने कहा क‍ि आज नरेंद्र मोदी पीएम और अमित शाह गृहमंत्री कांग्रेस के कारण ही हैं.

दिल्ली विधानसभा में वक्‍तव्‍य देते हुए AAP MLA अमानतुल्लाह खान ने कहा क‍ि कांग्रेस की वजह से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं और गृह मंत्री अम‍ित शाह बने हैं. उन्‍होंने कांग्रेस और आरएसएस के संबंधों को लेकर भी बयान द‍िया.

उन्‍होंने कहा क‍ि आज पीएम मोदी आरएसएस (RSS) से भी बड़े हो गए हैं और उनको गिराने के लिए कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में आरएसएस (RSS) राहुल गांधी का समर्थन कर रही है.

आप व‍िधायक ने कहा क‍ि कांग्रेस ने द‍िल्‍ली नगर न‍िगम चुनावों में भोले भाले मुसलमानों को बहकाया है और भ्रम‍ित क‍िया है. उन्‍होंने कहा क‍ि कांग्रेस ने एमसीडी में 9 सीटें जीती हैं. लेक‍िन अब यह सभी सीटें भाजपा की हैं. कांग्रेस के पूर्व MLA मतीन अहमद ने एक बयान द‍िया है क‍ि उनकी पार्टी के 9 पार्षद मेयर चुनाव से वॉकआउट करेंगे. लेक‍िन मेयर चुनाव में तो वो सब बाहर रहेंगे लेकिन स्टैंडिंग कमेटी में भाजपा का समर्थन करेंगे.

आप एमएलए अमानतुल्‍लाह खान ने कई राज्‍यों में मुसलमानों के साथ हुए अत्‍याचार का भी ज‍िक्र‍ करते हुए कांग्रेस-भाजपा पर हमला बोला है. उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा क‍ि भोले भाले मुसलमान भूल गए कि यही कांग्रेसी हैं जिन्होंने मुरादाबाद ईदगाह में मलियाना, हाशिमपुरा, भागलपुर में मुसलमानों का कत्लेआम कराया. द‍िल्‍ली में बाटला हाउस एनकाउंटर करवाया.

ये भी पढ़े: स्वाति मालीवाल ने बताई छेड़छाड़ की पूरी घटना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED