Logo
April 26 2024 02:04 AM

विवादों से जुड़ी इन हसीनाओं की Bigg Boss 11 में होगी एंट्री

Posted at: Sep 16 , 2017 by Dilersamachar 9642

दिलेर समाचार,अक्टूबर में शुरू होने वाले 'बिग बॉस सीजन 11' के लिए कंटेस्टेंट की खोज जारी है. अब तक कई सेलेब्स ने नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन किसी नाम की पुष्टि नहीं हुई है. एक नजर डालते हैं उन हसीनाओं पर जो 11वें सीजन में शामिल हो सकती हैं.

लिस्ट में सबसे पहला नाम जाह्नवी कपूर का है. घबराइए नहीं ये श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी नहीं बल्कि इसका रिलेशन अभिषेक बच्चन से है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के समय इनका नाम चर्चा में आया था. दरअसल, 2007 में जब अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लेने जा रहे थे, उस समय दावा किया था कि जाह्नवी अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं. जाह्नवी ने ऐश्वर्या पर उनके पति चुराने का आरोप लगाया था, यहां तक अपनी कलाई भी काट ली थी. बता दें, जाह्नवी पेशे से मॉडल हैं और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दस' में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम कर चुकी हैं.

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम टीवी ऐक्ट्रेस नीति टेलर का बिग बॉस हाउस में आना तय माना जा रहा है. 'प्यार का बंधन', 'गुलाल', 'सावधान इंडिया', 'ये है आशिकी' जैसे शो में नजर आ चुकीं नीति फिलहाल 'गुलाम' में काम कर रही हैं.

कई सालों से बिग बॉस में भोजपुरी स्टार्स को शामिल किया जा रहा है. 11वें सीजन में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी दिख सकती हैं, इसके लिए उन्हें अप्रोच किया गया है. रानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. रानी से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, संभावना सेठ और श्वेता तिवारी इस रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी है. इसके अलावा रवि किशन, दिनेश लाल यादव, मनोज तिवारी भी शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं.

ढिंचक पूजा किसी पहचान की मोहताज नहीं. बेशक आपकी ढिंचक पूजा को लेकर कोई भी राय हो, आप उन्हें पसंद ना करते हों या आप उनके बारे में कुछ भी सोचते हों लेकिन यह तो कन्फर्म है कि उन्हें इग्नोर नहीं किया जा सकता. कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने 'सेल्फी मैनें ले ली आज' की वजह से फेमस हुई ढिंचक पूजा से जुड़ी खबरें आ रही थीं कि वह 'बिग बॉस 11' में शामिल होंगी. बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है, उम्मीद है उनके गानें हमें टीवी पर भी सुनने मिलेंगे.

प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखने वाली नवप्रीत बंगा रातों-रात अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का वायरल टॉपिक बन गई थीं. नवप्रीत को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है. देखना दिलचस्प होगा कि कनाडा बेस्ड फिटनेस वीडियो ब्लॉगर नवप्रीत शो में क्या कमाल दिखाती हैं.
 सोनी टीवी से शो 'बेहद' से पॉपुलर हुई सांझ यानि अनेरी वजानी को बिग बॉस के लिए अप्रोज करने की खबरें थीं. इसके अलावा अनेरी ने टीवी शो 'निशा और उसके कजन्स' में अहम किरदार निभाया है.

ये भी पढ़े: टीवी स्‍टार देविना और गुरमीत ने लिया बेटियों को गोद

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED