Logo
April 20 2024 07:05 PM

'बाहुबली' की एक्ट्रेस को कॉपी कर रहा है ये एलियन, दोनों का डांस देखकर लोगों ने मारी सिटी

Posted at: Jul 9 , 2018 by Dilersamachar 9705

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 'बाहुबली' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ‘सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate)’ फिल्म का गाना ‘दिलबर’ जमकर हिट हो रहा है, और इस गाने पर नोरा फतेही का बेली डांस (Belly Dance) भी खूब पसंद किया जा रहा है. जॉन अब्राहम और नोरा फतेही की जुगलबंदी वाला यह गाना यूट्यूब (YouTube) पर भी तहलका मचा रहा है. लेकिन नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एलियन ‘दिलबर’ गाने पर नोरा फतेही को कॉपी करने की कोशिश कर रहा है. इससे पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ का भी एलियन के साथ डांस वाला वीडियो वायरल हो चुका है. इन वीडियो को काफी पसंद किया गया था, और अब बारी नोरा फतेही की है.

 

इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें एलियन नोरा फतेही को कॉपी करने की कोशिश कर रहा है. ये वीडियो वाकई काफी मजेदार है. वैसे भी नोरा फतेही बेली डांस करने में हुनरमंद हैं, और समय-समय पर उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. 'सत्यमेव जयते' का पहला टाइटल ट्रैक सॉन्ग 'दिलबर' सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया पुराना गाना है. रीमेक सॉन्ग को बॉलीवुड सींगर नेहा कक्कड़ और तनिष्क बागची ने गाया है.
 

नोरा फतेही हार्डी संधू के साथ पंजाबी सॉन्ग भी कर चुकी हैं जिसे 10 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. 26 वर्षीया नोरा ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आईं लेकिन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लिक नहीं कर सकीं. फिल्मों में बड़े रोल से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने आइटम सॉन्ग के जरिये बटोरीं.

ये भी पढ़े: टीम इंडिया मार रही थी छक्के तो वहीं पत्नियां ऐसे कर रही थीं एन्जॉय

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED