Logo
March 28 2024 07:54 PM

यूपी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 56, नोएडा में सामने आए 5 नए केस

Posted at: Mar 28 , 2020 by Dilersamachar 9712

दिलेर समाचार, नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला बन गया है. शनिवार को नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमण के 5 नए मामले सामने आए. इसके बाद शहर में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 23 पहुंच गई है. आगरा में कोरोना के अब तक 10 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं राजधानी लखनऊ में कोरोना पीड़ितों की संख्या 8 है.
गाजियाबाद में कोरोना के अब तक 5 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसके अलावा पीलीभीत के 2, लखीमपुर खीरी, बागपत, मुरादाबाद, वाराणसी, कानपुर, जौनपुर और शामली के 1-1 मरीज शामिल हैं. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 56 पहुंच गई है. आपको बता दें कि इनमें से 11 मरीज पूरी तरह रिकवर हो गए हैं. उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वे सभी फिलहाल होम आइसोलेशन में रह रहे हैं.
आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को रात 12 बजे से पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर दिया है. 14 अप्रैल तक यह लॉकडाउन लागू रहेगा. इस बीच देश में कोरोना से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. देशभर में यह आंकड़ा तकरीबन 900 के करीब पहुंच गई है. कोरोना वायरस के चलते देश में अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़े: Entertainment News: Lockdown के बीच साथ बढ़ रही है Ranbir Kapoor और Alia Bhatt! की नजदीकी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED