Logo
September 22 2021 08:59 PM

महिला डॉक्टर के साथ फिर की तबलीगी जमात मरकज से जुड़े कोरोना पॉजिटिव शख्‍स ने बदसलूकी

Posted at: Apr 15 , 2020 by Dilersamachar 9558

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली: दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के मुताबिक 25 साल के मोहम्मद आरिफ नाम के एक शख्स ने महिला डॉक्टर के साथ बदतमीजी की है. मो आरिफ मरकज़ से जुड़ा हुआ है. ये मामला कल शाम 5 बजकर 20 मिनट का है. अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने इस मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन को चिट्ठी लिखी है और कार्रवाई की मांग की है.  दिल्ली सरकार का कहना है इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया गया है और पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.
स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन के मुताबिक यह असॉल्ट का केस नहीं है. महिला के साथ अभद्रता का मामला है. 25 साल का आरोपी कोरोना का मरीज है.  पुलिस में मामला दर्ज कराया जा रहा है. अस्पताल में सिक्‍योरिटी बढ़ाई गई है. इसको और भी बढ़ाएंगे.  दिल्‍ली में कोरोना के मामले पर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने कहा कि रैपिड किट एक-दो दिनों में केंद्र सरकार से  मिल जानी चाहिए. जैसे ही मिलेगी हम रैंडम टेस्टिंग स्टार्ट कर देंगे.
गौरतलब है कि मरकज के पिछले महीने हुए धार्मिक कार्यक्रम की वजह से कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बढ़े.  इसको आयोजित करने वाले मरकज के मुखिया मौलाना साद का क्वारंटाइन का वक्त खत्म हो गया है. अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) जल्दी ही कार्रवाई करने की तैयारी में है. मौलाना साद की वजह से ही तबलीगी जमात के लोगों ने देश के अलग-अलग राज्यों में जाकर कोरोना का संक्रमण फैला दिया था.
बता दें कि पुलिस ने मौलाना साद को 2 नोटिस भेजकर जांच में शामिल होने के लिए कहा था. लेकिन मौलाना ने खुद को क्वारंटाइन करने के बात कहकर सामने आने से मना कर दिया था. साथ ही नोटिस के जवाब में बताया था कि मरकज बंद है इसीलिए ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती है.

ये भी पढ़े: रूसी कंपनी ने PM CARES में दान किये 2 मिलियन डॉलर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED