Logo
May 29 2020 08:31 AM

कोरोना वायरस: Ekta Kapoor ने जीता दिल, दान की 1 साल की सैलरी

Posted at: Apr 4 , 2020 by Dilersamachar 5249

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) से आज पूरा देश दहशत में है. यह वायरस धीरे-धीरे देश के हर राज्य में फैलता जा रहा है. देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 2000 पार कर चुकी है. कोरोना वायरस के खिलाफ मुकाबला करने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. आज देश का हर एक जिम्मेदार नागरिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं और पीएम केयर्स फंड में लगातार डोनेट कर रहे हैं. इसमें अब तक फिल्मी दुनिया के कई दिग्गज मदद के लिए आगे आए. अक्षय कुमार से लेकर तमाम दिग्गजों ने अब तक पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में करोडों रुपये दान कर चुके हैं.  
एकता ने ट्वीट कर दी जानकारी
वहीं, एकता ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह मेरी पहली और प्रमुख जिम्मेदारी है कि मैं उन विभिन्न फ्रीलांसरों और दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल करूं जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं. शूटिंग रुकने के कारण उन पर भारी दवाब आ गया है और उन्हें नुकसान भी हुआ है. मैं ऐलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी एक साल की सैलरी नहीं लूंगी जो कि पूरी 2.5 करोड़ रुपये है. सिर्फ एक ही समाधान है, साथ रहिए... सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए.'
बता दें, पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. शुक्रवार को मृतकों की संख्या 50,000 के आंकड़े को पार कर गई. अमेरिका, स्पेन और ब्रिटेन में मरने वाले लोगों की संख्या अब भी सबसे ज्यादा है और वैश्विक अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. इस बीच, विशेषज्ञ आगाह कर रहे हैं कि दुनियाभर में कोविड-19 से 10 लाख लोगों के प्रभावित होने का आंकड़ा कुल संक्रमण का एक छोटा सा हिस्सा हो सकता है क्योंकि इसकी जांच प्रणाली अब भी बड़े पैमाने पर उपलब्ध नहीं है. अमेरिका में कुल मामलों के करीब एक चौथाई मामले हैं, लेकिन यूरोप भी खतरे से दूर-दूर तक बाहर नहीं है. वहीं, स्पेन में लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को 24 घंटे में 900 से ज्यादा लोगों की मौत हुई. स्पेन में इस जानलेवा विषाणु से अब तक 10,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़े: Covid-19 : देश के सबसे बुजर्ग दंपति ने कोरोना को हराया, वापस लौटे घर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED