Logo
July 8 2020 01:34 AM

Coronavirus: अब बनवाए अपने चेहरे से मिलता फेस मास्क

Posted at: May 27 , 2020 by Dilersamachar 5618

दिलेर समाचार, चेन्नई: कोरोना वायरस (coronavirus) के चलते घर से निकलते वक्त फेस मास्क (Face Mask) जरूरी है, लेकिन समस्या ये आती है कि इस मस्क के पीछे व्यक्ति का चेहरा पूरी तरह से छिप जाता है और लोग पहचान नहीं पाते कि मास्क के पीछे कौन है. अगर आप भी मास्क के पीछे छिपे हुए हैं और नहीं पहचाने जाने को लेकर परेशान हैं, तो आपकी समस्या का हल मिल गया है.

COVID-19 संकट के चलते मास्क बनाने वाले भी काफी क्रिएटिव हुए हैं. और लोगों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए बाजार में जो सबसे नई पेशकश सामने आई है, वो हैं आपके चेहरे वाले फेस मास्क. इससे ज्यादा और क्या चाहिए? इन मास्क पर लोगों के चेहरे छपे हैं, जो अपने आप में अनोखा है.

हमने मास्क पर अब तक फिल्म सितारों, इमोटिकॉन्स आदि को देखा है, इन्हीं से प्रेरित होकर केरल के कोच्चि और कोट्टायम जिलों की एक स्टूडियो चेन ने अनोखे मास्क बनाए हैं.

बावेन्स स्टूडियो के पार्टनर मिथरा बावेन का कहना है- 'हम एक फोटो स्टूडियो चलाते हैं और हम काफी समय से सब्लिमेशन प्रिंटिंग कर रहे हैं. ये वो प्रिंटिंग है जिसमें मग, पेन, टी-शर्ट और की चेन जैसे गिफ्ट आइटम पर लोगों के चेहरे और अन्य तस्वीरें प्रिंट की जाती हैं. इसलिए हमने सोचा कि क्यों न कपड़े के मुखौटे पर भी प्रिंट किया जाए.'

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर : सेना ने वक्त रहते डिफ्यूज की कार में लगी IED


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED