Logo
March 29 2024 11:26 AM

Covid-19 : बाइक सवार ने की शर्मनाक हरकत, मणिपुरी महिला पर थूका

Posted at: Apr 7 , 2020 by Dilersamachar 10208

दिलेर समाचार, मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप जहां एक तरफ पूरी दुनिया परेशान है वहीं कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. मुंबई के सांताक्रूज इलाके में सोमवार को एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने एक मणिपुरी महिला पर उस वक्त थूक दिया जब वह सड़क पर पैदल जा रही थी.
पुलिस ने के मुताबिक यह घटना तब हुई जब 25 साल की एक महिला अपने मित्र के साथ मिलिट्री कैंप की तरफ जा रही थी जहां जरूरी सामान वितरित किए जा रहे थे. महिला ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि बाइक सवार ने अपना मास्क हटाया और थूक कर भाग गया.
वकोला थाने के एक अधिकारी ने महिला की शिकायत का हवाला देते हुए कहा, "इस तरह की हरकत से मुझे कोरोना वायरस संक्रमण हो सकता है. मैं बाइक का पंजीकरण नंबर नोट नहीं कर सकी."
ऐसे में पुलिस आरोपी का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दिल्ली (Delhi) में भी एक शख्स ने नॉर्थ ईस्ट (North east) की एक लड़की पर थूक दिया था. इस शख्स ने लड़की पर थूक कर कहा कि तू कोरोना है. लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया.

ये भी पढ़े: राज्‍य सरकारों ने केंद्र से की Lockdown बढ़ाने की सिफारिश : सूत्र

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED