Logo
July 13 2024 08:51 PM

COVID-19: क्वारंटाइन में रहने के दौरान NRI शख्स की मौत

Posted at: Mar 30 , 2020 by Dilersamachar 9706

दिलेर समाचार, कन्नूर: केरल (Kerala) के कन्नूर से होम क्वारंटाइन (Quarantine) में रह रहे एक एनआरआई (NRI) व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है. मृतक हाल ही में शारजाह से लौटा था, जिसके बाद वो 14 दिन के सेल्फ होम क्वारंटाइन में रह रहा था.
मृतक का नाम अब्दुल खादर बताया जा रहा है, जिसकी रविवार को होम क्वारंटाइन के दौरान मौत हो गई. क्वारंटाइन के दौरान मौत की खबर सुनकर पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारियों में हड़कंप मच गया और जिसके बाद सभी मौके पर पहुंच गए. वहां पहुंचकर स्वास्थ्य अधिकारियों ने व्यक्ति के रक्त के नमूने लिए और उन्हें जांच के लिए भेज दिए. 
जांच रिपोर्ट में मृतक अब्दुल को कोरोना निगेटिव आया. जिसके बाद परिवार वालों ने अब्दुल का सोमवार सुबह अंतिम संस्कार कर दिया. मायिल थाने के सूत्रों ने बताया कि परिवार के सदस्यों के आग्रह पर मृतक का पोस्टमार्टम नहीं किया गया है. हालांकि स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा की गई जांच में ये सामने आया है कि अब्दुल की मौत क्वारंटादन के दौरान हार्ट अटैक आने के कारण हुई है. बताते चलें कि कोरोना वायरस के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार विदेश यात्रा से लौटने वाले व्यक्ति को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में रहना पड़ता है. 

ये भी पढ़े: Lockdown: सुहास एल. वाई होंगे नोएडा के नए DM, बीएन सिंह हुए पदमुक्त

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED