Logo
May 29 2020 09:50 AM

COVID19: क्रू-मेंबर्स के लिए सलमान ने दिखाई दरियादिली, अकाउंट में भेजे इतने रुपये

Posted at: Apr 3 , 2020 by Dilersamachar 5252

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) आज पूरे देश में फैल चुका है. देश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 2069 हो गई है. इनमें 1860 सक्रिय मामले हैं जबकि 155 ठीक हो चुके हैं. कोरोना वायरस से अब तक 53 लोगों की मौत हुई है. ऐसे में देश का हर एक जिम्मेदार नागरिक मदद के लिए आगे आ रहा है. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों से मदद की अपील की थी. पीएम मोदी ने पीएम केयर्स फंड का अकाउंट नंबर भी जारी किया थी, जिसके बाद से फिल्मी दुनिया के कई दिग्गज मदद के लिए आगे आए.

मंगाई थी 25000 दिहाड़ी मजदूरों की बैंक डिटेल
अक्षय कुमार से लेकर तमाम दिग्गजों ने अब तक पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) में करोडों रुपये दान कर चुके हैं. वहीं, गुरुवार को शाहरुख ने भी कोरोना से जंग के लिए 7 बड़े ऐलान किए. इससे पहले सलमान खान ने भी यह ऐलान किया था कि वह 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में रुपये डालेंगे, जिसके लिए उन्होंने इंडस्ट्री की मातृ संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) को फोन कर 25000 दिहाड़ी मजदूरों के बैंक खातों की जानकारी मंगाई थी.

फिल्म 'राधे' के क्रू-मेंबर्स के अकाउंट में डाले पैसे
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार अब सलमान अपना वादा पूरा करने में जुट गए हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान ने फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे (Radhe)' के क्रू-मेंबर्स के खाते में पैसे भेजे हैं. गौरतलब है कि 26 मार्च से 2 अप्रैल तक राधे की शूटिंग के दौरान ये क्रू-मेंबर्स काम करने वाले थे लेकिन अचानक से लॉकडाउन की स्थिति बन जाने के कारण फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई और काम न होने की वजह से इन क्रू-मेंबर्स को रोजमर्रा की जिंदगी में मुश्किलें उठानी पड़ रही हैं.

मसीहा बनकर आए सामने 
ऐसे में सलमान इन लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने पोर्टल को जानकारी दी है कि उन्हें सलमान खान की ओर से पैसे मिल गए हैं. साथ ही सुभाष कपूर ने तहेदिल से सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है. वहीं, दुनियाभर की बात करें तो कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख पार कर चुकी है, जबकि 42 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़े: Covid-19 : कोरोना वायरस के खिलाफ विश्व बैंक ने की भारत की मदद, दिए इतने डॉलर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED