Logo
March 20 2019 09:14 PM

CPI(ML) ने तेजस्वी यादव को दी सलाह, कहा- अपने निजी सचिव को हटाए

Posted at: Aug 10 , 2018 by Dilersamachar 5547

दिलेर समाचार, पटना: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के निजी सचिव माणि यादव पर अवैध तस्‍करी का एक मामला चल रहा है, जिसमें उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. अब पहली बार सीपीआई (एमएल) नेता दीपंकर भट्टाचार्य ने तेजस्वी को उन्हें हटाने की सलाह दी है. माणि यादव तेजस्वी के संबंधी भी हैं और इस मामले में जेल भी जा चुके हैं. पुलिस ने इस मामले में माणि यादव के खिलाफ चार्जशीट भी दायर की है. हालांकि इस मामले के सामने आने के बाद से तेजस्वी यादव ने अब तक माणि यादव का इस्तीफ़ा नहीं लिया है और उनकी प्रतिक्रिया थी कि ये मामला पुराना और राजनीति से प्रेरित है. 


वहीं सीपीआई (एमएल) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने इस मुद्दे पर पूछे जाने पर कहा कि अगर वो आरोपी हैं तो उन्हें इस्तीफ़ा देना चाहिए. हालांकि उनका मुज़फ़्फरपुर कांड पर स्थानीय विधायक और मंत्री सुरेश शर्मा के भी इस्तीफे की मांग की है. उनके अनुसार, ब्रजेश के कॉल रिकॉर्ड को सार्वजनिक किया जाना चाहिए, जिससे पता लगे कि किन-किन लोगों के साथ वो सम्पर्क में था.

दीपंकर के अनुसार, नीतीश कुमार की सरकार को केवल हमने टीआईएसएस से सर्वे कराया का राग अलापना छोड़ अभी तक क्या कारवाई हुई. उस पर रिपोर्ट जारी करना चाहिए. उनके अनुसार, इस पूरे कांड में अभी और लोगों को इस्तीफ़ा देना होगा

ये भी पढ़े: अब पुलिसवाले नहीं ले सकेंगे आपका ड्राइविंग लाइसेंस, परिवहन मंत्रालय ने जारी की ये एडवाइजरी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED