Logo
April 17 2024 02:52 PM

कश्मीरी गेट में लूट का खौफनाक वीडियो वायर, मामले में सब्जी मण्डी थाने के बीसी सहित दो गिरफ्तार

Posted at: May 25 , 2023 by Dilersamachar 9373

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: ये वीडियो जो आप देख रहे हैं वो देश की राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट का है. वीडियो लगभग 1 महिने पुराना है. इस मामले में पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी से पुलिस करीब 15 आपराधिक मामलों को सुलझाने का दावा कर रही है. इस वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दो आरोपी तेजधार हथियार दिखाकर एक युवक के साथ मारपीट करते हैं और मोबाइल छीन कर फरार हो जाते हैं. यह सीसीटीवी फुटेज करीब 1 महीने पुराना है. पीड़ित शख्स अपने घर के बाहर बैठा हुआ था. तभी दो बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि करीब 25 दिन पहले एक व्यक्ति अपने घर के सामने बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था. इसी बीच पुंजा शरीफ की तरफ से दो लड़के आए और घर के बाहर बैठे व्येक्ति को चाकू दिखाकर उसके साथ मारपीट की और युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. आरोपी पीड़ित युवक का मोबाइल लेकर फरार हो गए. पीड़ित युवक को जब होश आया तो उसने अपने चाचा के मोबाइल फोन से पीसीआर कॉल की, लेकिन पीसीआर कॉल करने के बाद उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया.

इस मामले में कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने दो वांछित लुटेरों को गिरफ्तार किया. उनमें से एक सब्जी मंडी थाने का बीसी है और उत्तर जिले के डकैती में वांछित था. इन दोनों लुटेरों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. इन लुटेरों की गिरफ्तारी के साथ ही डकैती, स्नैचिंग,चोरी के 15 से अधिक मामलों को सुलझा लिया गया है. कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने लूटा गया मोबाइल फोन और अपराध में इस्तेमाल चाकू आरोपियो के कब्जे से बरामद किया है. इनके कब्जे से अन्य 15 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं.

 

ये भी पढ़े: इस दिन रिलीज होगी देशभर में गदर मचाने वाली, सनी देओल की फिल्म 'गदर'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED