Logo
March 29 2024 12:10 AM

पीएम की रैली के खस्ता हालत, पुलिस पर लगे कई आरोप...

Posted at: Jul 18 , 2018 by Dilersamachar 10970

दिलेर समाचार, पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में सोमवार को हुई  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान टेंट ढहने  का मामला अब तुल पकडते हुए नज़र आ रहा हैं । टेंट ढहने के मामले मे  पुलिस ने एक आयोजक और टेंट बनाने वाले डेकोरेटर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस  हादसे में करीब  90 लोग घायल हो गए थे। उनमें से चार की हालत गंभीर होने की वजह से उनको कोलकाता के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

इस बीच, प्रदेश भाजपा महासचिव सायंतन बसु ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए है कि पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज  किया था जिसके कारण लोगो के बिच  भगदड़  मच गई । उन्होंने कहा कि पुलिस भीड़ को बेहतर तरीके से नियंत्रित कर सकती थी। वैसी हालत में हादसा नहीं होता। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (आईबी) सिद्धिनाथ गुप्ता और पुलिस अधीक्षक आलोक राजौरिया ने आज मौके का दौरा कर टेंट बनाने में शामिल कई लोगों से बातचीत की। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि टेंट बनाने में लोहे के जिस फ्रेम का इस्तेमाल किया गया था उस पर जंग लगी थी और लोहे के खंभों को जमीन में ठीक से गाड़ा नहीं गया था। इस बीच, हादसे की जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय भी उच्चाधिकारियों की एक टीम मौके पर भेज रहा है। उसमें एसपीजी के अधिकारी भी शामिल रहेंगे।


 

ये भी पढ़े: Sanju Box Office: बॉलीवुड की 5वीं सबसे बड़ी फिल्म बनी 'संजू', क्या तोड़ पाएगी इन 4 फिल्मों का रिकॉर्ड?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED