Logo
September 25 2021 03:17 AM

भारतीय राजनीति का कल्चर कांग्रेस के कुकर्मों और पाप से जुड़ा : पीएम मोदी

Posted at: Apr 26 , 2018 by Dilersamachar 9485

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को कर्नाटक में बीजेपी के सभी उम्मीदवारों से बात करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति के कल्चर की मुख्यधारा कांग्रेस के कुकर्मों और कांग्रेस के पाप से जुड़ी हुई है. जबतक देश को कांग्रेसी कल्चर से मुक्त नहीं करवाएंगे तब तक देश की राजनीति का शुद्धिकरण नहीं हो सकता है. उन्‍होंने कहा कि जिन लोगों के अपनी पूरी राजनीति जाति, पंत और समुदाय के आधार पर की हो उन्हें विकास की राजनीति से कोई मतलब नहीं है.

 

उन्‍होंने कहा कि हम विकास के मुद्दे पर, संगठन की ताकत के आधार पर और जतना के विश्वास को जीतकर चुनाव जीतना चाहते हैं. हम जनता को गुमराह करके चुनाव नहीं जीतना चाहते. पीएम ने कहा कि कांग्रेस मतदाताओं को लुभाने के लिए झूठे वादे कर रही है, भाजपा के लिए सर्वागींण 'विकास' ही एजेंडा है.

पीएम मोदी ने कहा, हमें अपने मुद्दों और अपने कार्यों के बल पर आगे बढ़ना है. यूपीए के अंतिम 4 वर्ष के कार्यकाल में कर्नाटक को हाईवे निर्माण के लिए 8,700 करोड़ रुपये दिए गए थे जबकि हमारे चार साल के कार्यकाल में कर्नाटक को 27,000 करोड़ रुपये हाईवे निर्माण के लिए दिए गए. उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक में हमने 4 साल में लगभग 34 लाख शौचालयों का निर्माण करवाया है जबकि यूपीए के आखरी 4 साल में मात्र 20 लाख शौचालय बनाए गए थे.

ये भी पढ़े: आपके लिए जानना बेहद जरुरी, जानें कहीं आम बढ़ा तो नहीं रहा आपका वजन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED