Logo
April 24 2024 04:34 PM

FIFA WORLD CUP के लिए करी युवी ने की भविष्यवाणी

Posted at: Jun 25 , 2018 by Dilersamachar 9970

दिलेर समाचार, विकाश सिंह आईपीएल के बाद टीम इडिंया के खिलाड़ी युवराज सिंह अब  आराम पर हैं. युवराज सिंह ने  भारत के लिए अपना  आखिरी वनडे मैच जून 2017 में खेला था. वहीं आखिरी टेस्ट मैच 2012 में खेला था.  युवराज क्रिकेट मैच से  आउट ऑफ फॉर्म चल रहे  इस समय फुटबॉल वर्ल्डकप का आनंद ले रहे हैं।

 आईपीएल के खत्म होने के बाद खेल  प्रेमियों पर   फीफा वर्ल्ड  कप का खुमार चढ़ गया है. 14 जून से शुरु   हो हुए   वर्ल्डकप में दुनिया की 32 टीमों ने भाग लिया  हैं. इस टूर्नामेंट की दीवानगी उनके चाहने वाले दर्शको को  बहुत ज्यादा है. यहां तक कि क्रिकेटर्स और दूसरे खेलों के खिलाड़ी भी इसका लुत्फ उठाते हैं. युवराज भी फुटबॉल के दीवाने हैं.  युवराज ने  इस बार भविष्यवाणी करते हुए कहा है  कि यह वर्ल्डकप फ्रांस की टीम  जीतेगी. युवराज ने इसके अलावा यह भी कहा है कि इस बार गोल्डन बूट नेमार जूनियर को मिलेगा. नेमार जूनियर जो ब्राजील के खिलाड़ी हैं.

युवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने कहा, जैसा की आप सब जानते हैं कि क्रिकेट मेरी पहली पसंद है और फुटबॉल दूसरी. फुटबॉल वर्ल्डकप शुरू हो चुका है. मुझे लगता है कि इस बार फ्रांस जीतने वाला है और नेमार जूनियर गोल्डन बूट का खिताब जीतेंगे

ये भी पढ़े: आखिर किस वजह से बना भारत का राष्टीय खेल हॅाकी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED