Logo
October 17 2021 11:16 AM

बोरी का टिकट काटना कंडक्टर को भारी, महिला ने करवा दी जमकर पिटाई

Posted at: Sep 24 , 2021 by Dilersamachar 9447

दिलेर समाचार, चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर में एक बस कंडक्टर (conductor) की जम कर पिटाई हो गई. दरअसल उसने एक महिला यात्री से बोरी का किराया ले लिया. कहा जा रहा है कि कंडक्टर ने 25 किग्रा बोरी के लिए 33 रुपये का अलग से टिकट काटा. गुस्साई महिला ने कंडक्टर को मारने की धमकी दे डाली. उसने तुरंत फोन कर अपने परिजनों को बुलाकर कंडक्टर की पिटाई करवा डाली. महिला के बस स्टॉप पर पहुंचते उसके द्वारा बुलाए गए युवक वहां मौजूद थे. उन्होंने कंडक्टर को उतार कर लातों और घूंसों की बरसात शुरू कर दी इस बीच जब ड्राइवर उसे बचाना उतरा तो युवकों ने उसे भी पीट डाला. इस बाबत पुलिस ने कंडक्टर रणजीत सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी ममदोट की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ 186, 353, 323, 341, 506, 149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक कंडक्टर महिला का आधार कार्ड देखने के बाद फिरोजपुर से मक्खू के लिए उसे जीरो बैलेंस टिकट दिया, चुकी पंजाब में महिलाओं के लिए सरकारी बसों में यात्रा फ्री है. इसके बाद कंडक्टर ने महिला को उसकी करीब 25 किग्रा की बोरी का टिकट लेने को कहा तो महिला की कंडक्टर के साथ बहस हो गई. इसके बाद सवारियों के दखल देने के बाद महिला ने 33 रुपए की टिकट तो ले ली, लेकिन अपने परिजनों को मक्खू बस स्टॉप पर बुला लिया और कंडक्टर को कहा कि मैं तुझे टिकट काटने का मजा चखा दूंगी.

कंडक्टर ने बताया कि जब बस मक्खू बस स्टॉप से पहले पेट्रोल पंप पर पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद 7-8 युवकों ने कंडक्टर को बस से नीचे उतार लिया और उस पर लातों और घूसों से उसकी पिटाई कर दी. इस बीच महिला भी कंडक्टर को पीटने लगी. इस दौरान बस का ड्राइवर हरपाल कंडक्टर को बचाने उतरा तो युवकों ने उसे भी पीट डाला. उसके भी कपड़े फाड़ दिए, उसकी आंख और बाजू में चोट आई है. ड्राइवर और कंडक्टर को लोगों की भीड़ ने युवकों से छुड़वाया और इसकी सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़े: दिल्ली के सैलून ने काटे माडल के गलत तरीके से बाल, अब देना होगा 2 करोड़ मुआवजा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED