Logo
April 24 2024 10:32 AM

दबंगों ने की मारपीट 16 साल की लड़की के साथ, हालत गंभीर

Posted at: Jun 26 , 2018 by Dilersamachar 11586

दिलेर समाचार, जमुई: हावड़ा से गोरखपुर जाने वाली पूर्वांचल एक्सप्रेस की महिला बोगी में एक युवती के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की. कहा जा रहा है कि  महिला यात्री अपनी सिट पर बैठी थी तभी 6-7 महिलाओं के साथ 4 से 5 पुरुष यात्री महिला बोगी में सवार हुए और पीड़ित को सीट से हटने को कहा और पीड़ित रिंकू ने हटने से मना कर दिया. 

सभी महिला और पुरुष मिलकर रिंकू और उसके परिजनों को मारने-पीटने लगे. रिंकू के साथ सफर कर रहे उसके बहनोई अजय सिंह, भाई बिट्टू और अभिषेक रिजर्वेशन डब्बे में थे. उन्हें जब मारपीट की जानकारी मिली तो सभी झाझा रेलवे स्टेशन पर उतर कर महिला बोगी में गए जहां रिंकू बेहोश पड़ी थी.

पीड़ित परिवार वालों ने ट्रेन में गस्ती कर रहे जीआरपी पर उन लोगों को पकड़ने के बजाय उल्टा पीड़ित को ही ट्रेन से उतार कर मार पीट किए जाने की शिकायत की है. गम्भीर अवस्था में घायल रिंकू को इलाज के लिए झाझा अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी स्थिति को गंभीर बताते हुए उसे सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया.

दरअसल पीड़िता का परिवार देवघर से लौट रहा था और जसीडीह में परिवार की सभी महिलाएं महिला बोगी में चढ़ी जहां सीट को लेकर विवाद हुआ और दबंगों ने रिंकू की पिटाई की. घटना की जानकारी मिलने के बाद रेल पुलिस के अधिकारी मामले की छानबीन में जट गए हैं. 

ये भी पढ़े: पीएम मोदी को लेकर 'अज्ञात खतरा', अब कोई मंत्री भी बिना SPG की सहमति से नहीं जा सकेगा पास

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED