Logo
December 10 2022 03:44 AM

‘डमरू’ का Teaser रिलीज होते ही Viral, निर्माताओं का दावा- धो डालेगी अश्लीलता के सारे आरोप

Posted at: Jan 31 , 2018 by Dilersamachar 9645

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. YouTube पर लगभग पांच लाख लोग इसे अभी तक देख चुके हैं. 'डमरू' के टीजर में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वॉयस ओवर है. टीजर देखकर साफ इस बात का साफ पता चलता है कि यह अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है. लेकिन फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और खेसारी लाल यादल खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. 'डमरू' के निर्माताओं का दावा है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर लगने वाले अश्लीलता के सभी आरोपों को ये फिल्म धो डालेगी.

बता दें कि ‘डमरू’के टीजर से पहले इसके फर्स्‍ट लुक ने भी जमकर हंगामा बरपाया था. हालांकि फिल्‍म अभी रिलीज नहीं हुई है. मगर उससे इसने एक ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर लिया, जो किसी भी भोजपुरी फिल्‍म के नाम नहीं है. मूवी और शोज की पॉपुलेरिटी को काउंट करने वाली वेबसाइट IMDb ने ‘डमरू’ को अपनी लिस्‍ट में संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' के साथ जगह दी थी. 

फिल्‍म को मिल रहे शानदार रिस्‍पांस से फिल्म के प्रोड्यूसर प्रदीप कुमार शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा काफी खुश हैं. भक्ति और श्रद्धा की कहानी भोजपुरिया पर्दे पर ‘डमरू’ में देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़े: प्रो रेसलिंग सीजन 3 - “हैलो बॉय” साहिल खट्टर और "पहलवान" जगदीश कालीरामण ने एंकरिंग के दम पर श्रोताओं को लुभाया |

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED