Logo
August 12 2020 09:06 PM

'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम से विस्तारा फ्लाइट में छेड़छाड़ का आरोप

Posted at: Dec 10 , 2017 by Dilersamachar 5304

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने आरोप लगाया है कि दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में उनके साथ छेड़छाड़ की गई. जायरा वसीम ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर 'वीडियो-स्टोरी' के जरिए कहा है कि उनके पीछे बैठे एक अधेड़ उम्र शख्स ने उन्हें छेड़ने की कोशिश की.  विस्तारा फ्लाइट में हुई इस घटना के बारे में बताते हुए वह वीडियो में लगातार रो रही थीं. आरोप है कि फ्लाइट के क्रू मेंबर ने शिकायत के बावजूद कोई मदद नहीं की.


17 साल की जायरा ने बताया है कि जब वह सो गई थीं तब उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर बैठा शख्स उनकी बैक और गर्दन को रगड़ रहा था. वह कहती हैं कि यह कोई तरीका नहीं है... किसी भी लड़की के लिए महसूस करना बेहद भयावह है. इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने संज्ञान लेते हुए कहा- मैंने अभी वीडियो देखा.. यह बेहद डरावना है.. उसके बाद भी फ्लाइट क्रू ने कोई मदद नहीं की. विस्तारा दावा करती है कि वह ऐसी चीजें बर्दाश्त नहीं करेगी लेकिन हैरान हूं कि फिर भी ऐसा हुआ.

 

वह कहती हैं कि वह उस शख्स की फोटो खींचने की कोशिश कर रही थीं लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ऐसा नहीं कर सकीं. इंस्टाग्राम के लाइव वीडियो में वह बताती हैं कि यह सब 5-10 मिनट चला. पहले मैंने इस पूरे वाकये को इग्नोर करने की कोशिश की, लगा कि फ्लाइट टर्बुलेंस की वजह से ऐसा हो रहा है लेकिन जब सोकर उठी तो पाया कि वह कहती हैं कि उसने उनके आर्म रेस्ट (सीट के बगल में हाथ रखने की जगह) पर भी पांव रखा हुआ था.


विस्तारा एयरलाइंस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे हैं. एयरलाइन ने ट्वीट करके कहा है कि हम ऐसे व्यवहार को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे. इस मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई है या नहीं, अभी इस मामले में कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़े: BHU में पूछे गए चौंकाने वाले सवाल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED