Logo
September 24 2021 03:09 AM

दरभंगा ब्लास्ट केसः इमरान और नासिर को लेकर पटना पहुंची NIA की टीम

Posted at: Jul 2 , 2021 by Dilersamachar 11875

दिलेर समाचार, पटना. दरभंगा स्टेशन (Darbhanga station) पर पार्सल विस्फोट के मामले में गिरफ्तार इमरान मलिक और नासिर मलिक (Imran Malik And Nasir Malik) को लेकर NIA की टीम पटना पहुंच गई है. इन दोनों आरोपियों की आज ATS कोर्ट में पेशी होगी. हैदराबाद से गिरफ्तार इमरान और नासिर को लेकर पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद NIA की टीम इन्हें लेकर सीधे कोर्ट के लिए रवाना हो गई. बताया गया कि इमरान और नासिर से ATS बिहार के अधिकारी पूछताछ करेंगे, जिसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, NIA की टीम पेशी के साथ ही कोर्ट से दोनों का ट्रांजिट रिमांड पर देने की मांग करेगी. NIA की टीम कैराना के सलीम से सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है. पूछताछ में सलीम ने कई राज उगले. सलीम के बयान पर कुछ और लोग गिरफ्तार होंगे. पकिस्तान में बैठे दहशतगर्द हिंदुस्तान में तबाही मचाना चाहते थे. इसके लिए उन लोगों ने इकबाल काना को संपर्क किया. ISI का हैंडलर इकबाल काना यूपी के शामली का रहने वाला है.

इकबाल ने इसके लिए शामली के सलीम से संपर्क किया और सलीम को पैसे भी भेजे. सलीम ने शामली के रहने वाले और फिलहाल हैदराबाद में कपड़ा कारोबारी नासिर उर्फ नसीम और इमरान को इसके लिए तैयार किया. पाकिस्तान से हवाला के जरिये शामली में मौजूद सलीम को 1 लाख 60 हजार रुपया मिला था. धमाके के बाद करोड़ों रुपये मिलने थे. पाकिस्तान से ISI के हैंडलर ने मोबाइल से हैदराबाद में मौजूद इमरान को लिक्विड बम बनाने का वीडियो भेजा था. उस वीडियो को देखकर बम बनाया गया था.

शामली का रहने वाला सलीम पाकिस्तान गया था जहां पर उसे ISI और लश्कर के लोगों ने कल्टीवेट किया और भारत मे बड़ा आतंकी हमला करने को कहा. सलीम शामली आया और फिर सलीम ने इमरान और नासिर को जो रहने वाले तो शामली के हैं लेकिन कामकाज के लिए हैदराबाद शिफ्ट हो गए थे. इन दोनों को सलीम ने रिक्रूट किया.

ये भी पढ़े: Coronavirus: राहुल गांधी ने वैक्सीन को लेकर किया सवाल तो, केंद्रीय मंत्रियों ने किया पलटवार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED