Logo
March 28 2024 03:24 PM

बेटी के बर्थ-डे पर पापा धोनी को नहीं गया था पहला कॉल

Posted at: Oct 24 , 2017 by Dilersamachar 9676

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी के जन्म की खबर उनकी पत्नी साक्षी ने सबसे पहले धोनी को न देकर उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना को दी थी. आपको ये सुनकर हैरानी हुई होगी लेकिन ये सच है. दरअसल ये बात उस समय की है, जब टीम इंडिया 2015 में वर्ल्डकप खेलने के लिए विदेश में थी.

इसी दौरान 6 जनवरी 2015 को जीवा का जन्म हुआ था. प्रैक्टिस में बांधा न होने के चलते धोनी उस समय अपने पास मोबाइल नहीं रखते थे. ऐसे में साक्षी को ये गुड न्यूज़ किसी भी तरह धोनी तक पहुंचने थी, इसलिए उन्होंने धोनी के दोस्त सुरेश रैना को कॉल करके उन्हें ये मैसेज देने को कहा.

दरअसल ये खुलासा  ‘Democracy’s XI: The Great Indian Cricket Story’ किताब में हुआ है. किताब में लिखा है कि धोनी उस वक्त अपने पास मोबाइल नहीं रख रहे थे, तो बेटी के जन्म की जानकारी उन्हे सुरेश रैना से मिली. साक्षी ने सुरेश रैना को फोन करके इस गुड न्यूज़ के बारे में बताया. उसके बाद रैना ने धोनी को इस बात की जानकारी दी. किताब के प्रकाशक ने इस बारे में ट्वीट किया है.

बता दें कि धोनी और उनकी बेटी जीवा के वीडियो और फोटोज़ आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन्हें लोग खूब पसंद करते हैं और जमकर शेयर भी करते हैं.

ये भी पढ़े: पेशाब रोकने के इस फायदे को जानकर आप भी रोकने लगेंगे सुसु

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED