Logo
January 28 2023 03:56 AM

रेप और गैंगरेप की 2 बड़ी वारदातों से दहला दौसा

Posted at: Nov 14 , 2022 by Dilersamachar 9059

दिलेर समाचार, दौसा. राजस्थान में रेप और गैंगरेप (rape and gang rape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जयपुर से सटे दौसा जिले में लगातार ऐसी वारदातों से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. दौसा में एक बार फिर से रेप और गैंगरेप की दो बड़ी वारदातें सामने आई हैं. दौसा में रविवार रात को भी महिला थाने में रेप और गैंगरेप के दो मामले दर्ज हुए हैं. दोनों ही पीड़िताओं का सोमवार को मेडिकल मुआयना कराया जाएगा. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

महिला थाना अधिकारी सुगन सिंह राजपूत ने बताया कि पहला मामला लवाण थाना इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने दर्ज कराया है. इस मामले में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार इस केस में एक आरोपी द्वारा नाबालिग के साथ रेप किया गया. इस दौरान एक अन्य व्यक्ति भी वहां मौजूद रहा. यह वारदात 12 नवंबर को हुई थी. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता आरोपियों को पहचानती नहीं है.

वहीं दूसरा मामला 35 वर्षीय एक महिला ने का मुकदमा दर्ज कराया है. दौसा शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने मुकेश बैरवा नाम के युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. यह वारदात 9 नवंबर को हुई बताई जा रही है. इस मामले में पीड़िता वारदात चार दिन बाद थाने पहुंची है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का नामजद मामला दर्ज कर लिया है. इस केस में भी आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़े: शंकर नगर जैन समाज ने एकत्र होकर भाजपा के विरोध में एक मुहिम का आगाज किया है

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED