Logo
September 28 2020 11:45 AM

दिल्ली में डीएवी यूनाइटेड फेस्टिवल 2020 आयोजित

Posted at: Feb 8 , 2020 by Dilersamachar 9307
दिलेर  समाचार, नई दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में 31 जनवरी से 2 फरवरी तक डीएवी यूनाइटेड फेस्टिवल 2020 आयोजित किया गया। यह फेस्टिवल एक मंच पर छात्रों, शिक्षकों और पूर्व छात्रों को एकजुट करने के लिए डीएवी समिति द्वारा आयोजित सबसे बड़े आयोजनों में से एक है। तीन दिवसीय समारोह में देश भर के प्रसिद्ध कलाकारों और प्रवक्ताओं की भागीदारी देखी गई।
कार्यक्रम को भारत के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय में राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने डीएवी के पूर्व छात्र और वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सहित अन्य लोगों के साथ मिलकर आयोजित किया था। गायक हार्डी संधू, बी प्रैक, सुख ई और मिलिंद गाबा ने समारोह में प्रस्तुति दी, जबकि विशेष प्रस्तुति राज कुमार ने दी।
इस फेसिटवल को विजुअल, परफॉर्मेंस और पाक कलाओं से जोड़ा गया था और इसमें फिल्म, लाइव कला, साहित्य और फैशन की शैलियों को भी शामिल किया गया था। इतना ही नहीं, कुछ बेहतरीन प्रस्तुतियों, सांस्कृतिक कार्यक्रमों और चर्चाओं के जरिये कार्यक्रम की मेजबानी भी की गई थी। अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरुचा ने अपनी आगामी फिल्म ‘छलांग’ के प्रमोशन के लिए महोत्सव का दौरा किया।

ये भी पढ़े: Delhi Election 2020 : जोश के साथ दबंग दिल्ली ने किया विधानसभा चुनावों में मतदान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED