Logo
April 23 2024 10:02 PM

दिल्ली मिलने आई प्रेमिका पर प्रेमी का जानलेवा हमला

Posted at: Oct 13 , 2023 by Dilersamachar 9607

दिलेर समाचार, दिल्ली. राजधानी दिल्ली में एक युवती पर उसके सिरफिरे प्रेमी ने जानलेवा हमला किया है. हमले का शिकार हुई युवती जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है. दरअसल दिल्ली पुलिस की पीसीआर सेवा को गुरुवार सुबह करीब 6 बजकर 20 मिनट पर मदद के लिए एक कॉल मिली. कॉलर कह रहा था कि एक लड़की को किसी लड़के ने चाकू मारा है और लड़की बेहद गंभीर रूप से घायल है. इस पीसीआर ने कॉल मिलने के बाद तुरंत एक्शन लिया और स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस ने देखा कि एक लड़की खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई है. पीड़ित लड़की साउथ दिल्ली में ही कुतुब मीनार के आसपास लाडो सराय इलाके में रहती है. साउथ दिल्ली के लाडो सराय इलाके में ही एक सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में पागल होकर 23 साल की इस लड़की पर चाकू से वार किए और लड़की को गंभीर रूप से घायल कर दिया. मौके पर काफी हंगामा और चीख-पुकार सुनकर जब स्थानीय लोग पहुंचे तो उसी दौरान एक कैब ड्राइवर ये सनकी को मौके से ही दौड़ा कर धर दबोचा और उसे पुलिस को कॉल करके पुलिस के हवाले कर दिया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उस सनकी आशिक का नाम गौरव पाल है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद इलाके में स्थित डूंडाहेड़ा का रहने वाला है. वो पिछले कुछ समय से गुरुग्राम स्थित एक निजी  कंपनी में काम करता है. इस मामले में साउथ दिल्ली जिला पुलिस की साकेत थाना में केस दर्ज करके अब मामले की तफ्तीश की जा रही है और आरोपी से विस्तार से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक आरोपी गौरव और पीड़िता लड़की, दोनों एक दूसरे को करीब दो-ढाई साल से जानते हैं और उन दोनों के बीच काफी मजबूत संबंध रहे हैं.

हाल के दिनों में दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. लड़की उस सनकी युवक से अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी, इसलिए उसने लड़के को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया. यही बात गौरव को नागवार लग रहा था. गुरुवार 12 अक्टूबर को गौरव ने पीड़िता लड़की को मिलने के लिए सुबह में बुलाया. जब लड़की उससे मिलकर जाने लगी उसी दौरान उन दोनों के बीच अचानक किसी बात को लेकर अनबन हुई. इसी दौरान जब लड़की ने एक कैब बुक किया और उसमें बैठने लगी, आरोपी गौरव आया और चीखने-चिल्लाने लगा.

उसने चाकू से गोदकर अपनी प्रेमिका की जान लेने की कोशिश की. हालांकि पीड़िता का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. साकेत थाना पुलिस की टीम इस मामले में आईपीसी धारा 307 सहित कई संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया है और आरोपी से विस्तार से इस मामले में पूछताछ की जा रही है. पीड़िता की तरफ से उसके परिजनों का आरोप है कि पुलिस के पास पहले भी शिकायत दर्ज करवाई गई थी , लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया. फिलहाल इस मामले में लड़की का बयान बेहद महत्वपूर्ण होगा . अब देखना लाजमी होगा की घायल लड़की कब तक पूर्ण तौर ठीक होगी.

ये भी पढ़े: कर्जदार हिमाचल हुआ हिमाचल: सुक्खू सरकार ने फिर लिया ₹1,000 करोड़ कर्ज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED