Logo
December 6 2022 02:29 AM

श्रीलंका में राजनयिक पर जानलेवा हमला

Posted at: Jul 20 , 2022 by Dilersamachar 9122

दिलेर समाचार, कोलंबो. श्रीलंका में राजनीतिक संकट के बीच राजधानी कोलंबो के पास भारतीय दूतावास के एक अधिकारी पर रात के समय जानलेवा हमला किया गया है. इस अधिकारी की पहचान विवेक वर्मा के रूप में हुई है और वह भारतीय वीजा सेंटर के डायरेक्‍टर हैं. भारतीय उच्‍चायोग ने इसके बाद भारतीय नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी की है. भारतीय उच्‍चायोग ने नागरिकों से अपील की है कि वे सतर्क रहें. कोई भी जरूरत पड़ने पर तुरंत संपर्क करें.

 

भारतीय उच्‍चायोग ने ट्वीट करके बताया कि बीती रात कोलंबो के पास विवेक वर्मा पर यह बिना किसी कारण के हमला किया गया है. भारतीय उच्‍चायोग ने कहा कि हमारे अधिकारियों ने विवेक वर्मा से मुलाकात की है. उन्‍हें गंभीर चोटें आई हैं. इस पूरे मामले को श्रीलंका के साथ उठाया गया है.

उच्‍चायोग ने कहा, ‘भारत और श्रीलंका के बीच रिश्‍ते हमेशा से ही बहुत स्‍नेहपूर्ण और दोस्‍ताना रहे हैं. वर्तमान स्थिति में श्रीलंका में रह रहे भारतीय नागरिकों से अपील है कि वे ताजा घटनाक्रम से अपडेट रहें. उसी के मुताबिक अपनी गतिविधियों और आने जाने को प्‍लान करें. जरूरत पड़ने पर भारतीय नागरिक उच्‍चायोग से संपर्क कर सकते हैं.’

ये भी पढ़े: सोना 5 महीने के निचले स्‍तर पर, 50 हजार से नीचे उतरा भाव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED