Logo
April 26 2024 03:07 AM

दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के बीच की मधुर बातचीत से निश्चऔय ही आपके दिल पिघल जाएंगे

Posted at: Feb 7 , 2018 by Dilersamachar 9720

दिलेर समाचार, बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में अक्‍सर यह दावा किया जाता है कि कभी भी दो अभिनेत्रियां आपस में अच्‍छी दोस्‍त नहीं हो सकती हैं, भले ही वे एक-दूसरे की प्रशंसा करते हुए न अघाएं। हालांकि, बी-टाउन की खूबसूरत अभिनेत्रियां - दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट आपसी दोस्‍ती के दम पर निश्चित रूप से इस मिथक को तोड़ रही हैंहाल ही में, संजय लीला भंसाली की महान कृति, पद्मावती के शानदार ट्रेलर के रिलीज होने के बाद, हर कोई ट्रेलर में रानी पद्मावती के रूप में दीपिका पादुकोण के अवतार के बारे में ही बातें कर रहा था। 

यहां तक कि, डीयर जिंदगी की स्‍टार, आलिया भट्ट दीपिका के राजसी जादू से बेहद अभिभूत थीं और उन्‍होंने कहा, ''मैंने अभी तक प्रदर्शन नहीं देखा है, लेकिन मैंने ट्रेलर देखी, और मुझे लगता है कि पद्मावती के रूप में दीपिका ने बेहद शानदार काम किया है और वो कमाल की खूबसूरत दिख रही थी और मुझे पता है कि मैं कभी भी उस तरह की न तो अभिनय कर सकती हूं और न ही दिख सकती हूं...वो बिल्‍कुल रानी की तरह दिखती हैं और मैंने उनसे भी कहा, 'तुम कितनी प्‍यारी और प्रेरक हो' और वो इस फिल्‍म में अपने अभिनय को बनाये रखने वाली हैं। मेरे मन में यहीं बात आई। मुझे सचमुच इसका इंतजार है।''

दीपिका को शब्‍दों से खेलने के लिए जाना जाता है, उन्‍होंने एक प्‍यारे से ट्विट के जरिए अपनी प्रशंसा जाहिर कि, ''मेरी अलू...तुमने कमाल का काम किया है। आई लव यू।''

अब यदि हमारे दिल को पिघला देने के लिए पर्याप्‍त नहीं था, तो दीपी डार्लिंग, जो स्‍पष्‍ट रूप से आलिया की दीवानी हैं, ने शूट के दौरान आगामी लक्‍स गोल्‍डेन रोज अवार्ड्स के लिए आलिया के लिए एक पत्र भी लिखा। 

दीपिका ने लिखा, ''प्रिय आलिया, हाइवे में तुम बिन मेकअप की भी खूबसूरत लगी, लेकिन रोड पर बिताये वो 52 दिन, किसी को नज़र नहीं आये। आलिया तुम हो सबसे छोटी, पर मेहनत करने में सबसे बड़ी। तुम्‍हारी सबसे बड़ी फैन,दीपिका।''

अब जो लोग भी कहते हैं कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां आपस में लड़ती हैं, उन्‍हें बॉलीवुड की इन दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के बीच हुए संवाद को अवश्‍य ध्‍यान में रखना चाहिए। 

दीपिका और आलिया निश्चित रूप से बॉलीवुड की नई बेस्‍ट फ्रेंड्स हैं। वे शाहरूख खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी दिखी थीं। इन्‍हें ध्‍यान में रखते हुए,कोई भी यह कह सकता है कि उनकी बढ़ती दोस्‍ती शीघ्र ही असली यारी में बदल जायेगी।  

पद्मावती के ट्रेलर के रिलीज के बाद, आलिया भट्ट दीपिका के अभिनय से पूरी तरह अभिभूत हो गई थी और यह बेहद शानदार था। बॉलीवुड के इन दो सितारों की आपस की बातें सुनकर आपका दिल भी पिघले बिना नहीं रहेगा। 

ये भी पढ़े: आलीराजपुर के पास सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED