Logo
August 9 2020 10:41 AM

दीपिका पादुकोण ने शेयर की 11 साल पुरानी फोटो, आलिया ने दिया ये रियेक्शन

Posted at: Aug 1 , 2020 by Dilersamachar 5098

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन सोशल एकाउंट पर फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं. वहीं हाल ही में दीपिका अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ने 11 साल पूरे कर लिए हैं. दीपिका ने अपने सोशल एकाउंट पर फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) के 11 साल पूरे होने पर एक खास तस्वीर शेयर की है. इस फोटो पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट भी किया है.

 दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' के 11 साल पूरे होने पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीपिका ने फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद किया है. फोटो में दीपिका के साथ 'लव आज कल' के डायरेक्टर इम्तियाज अली भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में दिख रहा है कि दीपिका और इम्तियाज मेट्रो में सफर कर रहे हैं, इस फोटो में दीपिका, इम्तियाज एक-दूसरे की तरफ देखकर पोज देते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें दीपिका पादुकोण का पोस्ट-

 फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'आंखें सबकुछ कह देती हैं'... इस पोस्ट पर दीपिका को फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं तो मिली ही हैं, इसके साथ ही इस पर कई सेलेब्रिटीज ने भी रिएक्शन दिया है. वहीं इनमें सबसे खास एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कमेंट है. उन्होंने दीपिका की इस फोटो को देखकर आलिया भट्ट ने लिखा- Best People (सबसे अच्छे लोग). वहीं आलिया के कमेंट पर जवाब देते हुए दीपिका ने प्यार जताते हुए 'XoXo' लिखा है.

 बता दें कि दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म 'लव आज कल' में आज के जमाने के प्यार का कॉन्सेप्ट दिखाया गया था. इस फिल्म में अभिनेता ऋषि कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में नीतू सिंह ने भी गेस्ट एपीयरेंस देकर सभी को चौंका दिया था.

ये भी पढ़े: उत्तरी दिल्ली नगर निगम सिविल लाइन क्षेत्र के मल्का गंज वार्ड नंबर 13 की जनता हुई टूटी सड़कों और गलियों से परेशान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED