Logo
October 21 2020 09:49 PM

NCB अधिकारियों के इन सवालों को सुनकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण, 3 बार छलके आंसू

Posted at: Sep 27 , 2020 by Dilersamachar 9150

दिलेर समाचार, मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को यहां अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पांच घंटे तक पूछताछ की. जानकारी के अनुसार इस दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोईं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तकरीबन पांच घंटे चली पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण एनसीबी के अधिकारियों के सामने रोने लगीं. ऐसा एक-दो नहीं बल्कि तीन बार हुआ. सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से भी कराया गया. सूत्रों ने कहा कि प्रकाश के वाट्सऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी हैं.

एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं. एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई. अतिथिगृह से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका बाहर निकलीं.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे अपनी-अपनी गाड़ियों से अलग-अलग रवाना हुईं. अतिथिगृह के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी बैरीकेड के पास खड़े थे. ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एजेंसी से पूछा है कि क्या वह उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान वहां मौजूद रह सकते हैं? हालांकि, एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है.

ये भी पढ़े: भाजपा नेता उमा भारती की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हुईं क्वारंटाइन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED