Logo
April 26 2024 05:16 AM

फिल्म '83' के लिए कपिल देव से ट्रेनिंग लेने के लिए दीपिका को भूले रणवीर सिंह

Posted at: Apr 15 , 2019 by Dilersamachar 10141
दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'गली ब्वॉय' में रैप सिंगर बनकर धूम मचाने के बाद अब क्रिकेट के मैदान में पसीना बहा रहे हैं. लंबे समय से क्रिकेट के दांव पेंच सीख रहे रणवीर सिंह को फाइनली वर्ल्ड कप जीतने वाली उनकी टीम मिल ही गई. हाल ही में उनकी टीम के साथ फिल्म '83' का फर्स्ट लुक भी सामने आया था. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: भाड़ में गया कानून, हम देख लेंगे आचार संहिता- शिवसेना नेता संजय राउत

धर्मशाला में इस पूरी टीम की फिल्म के लिए जबरदस्त तरीके से क्रिकेट ट्रेनिंग चल रही है. पिछले दिनों से लगातार क्रिकेट के मैदान से रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए अपडेट दे रहे हैं. रणवीर सिंह को कपिल देव क्रिकेट की जबरदस्त ट्रेनिंग दे रहे हैं, जिनकी कुछ तस्वीरें रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की है. 

बता दें कि पिछले दिनों फिल्म मेकर्स द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू की जाएगी. फिल्म की शूटिंग लंदन और स्कॉटलैंड की लोकेशन पर जाकर शूट की जाने की तैयारी है. वहीं यह भी बताया गया था कि इस फिल्म की शूटिंग 100 दिन तक चलेगी.

ये भी पढ़े: बैडमिंटन: सिंगापुर ओपन में जापान ने जीते 3 खिताब

गौरतलब है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनके साथ मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, साहिल खट्टर, आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED