Logo
April 19 2024 01:39 PM

दीप्ति भारद्वाज ने खोला रेप के आरोपी विधायक के खिलाफ मोर्चा

Posted at: May 31 , 2018 by Dilersamachar 9606

दिलेर समाचार-  बदायूं के बिसौली से बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर के खिलाफ बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज ने मोर्चा खोल दिया है. उनका कहना है ऐसे विधायक को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए. वहीं विधायक खुद तो मीडिया के सामने नहीं आए लेकिन उनके पिता पूर्व विधायक योगेंद्र सागर ने अपने बेटे का पक्ष मीडिया के सामने रखा.


 

ऐसे विधायक को जगह जेल की सलाखें


 

बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज ने अपनी ही पार्टी के विधायक कुशाग्र सागर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दीप्ती का कहना है कि योगी और मोदी सरकार में महिलाओं के साथ अत्याचार करने वालो को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. दीप्ती ने विधायक सेंगर का उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे कार्रवाई सेंगर पर हुई है वैसी ही कार्रवाई कुशाग्र सागर पर होगी.


 

खुद मीडिया में सामने आने से बच रहे विधायक कुशाग्रपिता ने किया बेटे का बचाव


 

विधायक पर लगे आरोपो पर उनके पिता पूर्व विधायक योगेंद्र सागर ने सफाई दी है. उनका कहना है कि उनके बेटे को बदनाम करने की ये साजिश है. उन्होंने बताया कि इसी लड़की ने 2014 में भी मेरे बेटे कुशाग्र पर शादी का झांसा देकर रेप के आरोप लगाए थे और अब 4 साल बाद एक बार फिर से उसी लड़की ने एसएसपी से शिकायत की है. जबकि मेरे बेटे का इस लड़की से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने उनके खिलाफ साजिश रची थी वही लोग उनके बेटे को फंसाने की साजिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जांच में सब कुछ सामने आ जाएगा. मेरा बेटा निर्दोष है उसकी 17 जून को शादी है और शादी रुकवाने के लिए इस तरह का षड्यंत्र किया गया है.


 

आईजी डीके ठाकुर का बयानविधायक के खिलाफ पहले होगी जांच


 

इस मामले में पुलिस शुरू से ही लीपापोती करने में लगी हुई है. आज भी बरेली रेंज के आईजी डीके ठाकुर का कहना है कि माननीय विधायक कुशाग्र सागर के खिलाफ आरोपों पर एफआईआर दर्ज नहीं हो सकती पहले मामले की जांच करवाएंगे अगर मामले में सत्यता पाई जाती है तो विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी और उसके बाद ही पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा. आईजी के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस का रवैया विधायक जी के लिए कितना नर्म है.आईजी का कहना है कि पीड़ित युवती को डरने की जरूरत नहीं है उसको सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी.


 

पीड़िता ने छोड़ा घरकल पुलिस के सामने दर्ज कराएगी बयान


 

वही पीड़ित युवती कल से अपने घर नहीं गई है. उसको डर है की विधायक कही उस पर हमला न करवा दें. पीड़िता अभी मुरादाबाद में है और कल वो सीओ थर्ड नीति द्विवेदी के सामने अपने बयान दर्ज करवाएगी. अब देखना है कि पुलिस की जांच में विधायक को क्लीनचिट मिलती है या फिर विधायक के पर आरोप तय होते हैं.

ये भी पढ़े: राहुल बोले- डियर PM, नहीं भाया 1 पैसे वाला भद्दा मज़ाक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED