Logo
May 18 2024 12:18 PM

दिल्ली : एक दिन में कोरोना से तोड़ा 131 मरीजों ने दम, CM केजरीवाल ने बुलाई सर्वदलीय आपातकालीन बैठक

Posted at: Nov 19 , 2020 by Dilersamachar 9706

दिलेर समाचार, दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण से 131 मरीजों की मौत (Death) हो गई. एक दिन में कोविड-19 (COVID-19) से मरने वालों की यह अब तक की सर्वाधिक संख्या है. दिल्ली में कोरोना के हालात पर चर्चा के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह 11:00 बजे दिल्ली सचिवालय में सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी, मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस को आमंत्रित किया गया है.

कोरोना काल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से बुलाए जाने वाली यह अपनी तरह की पहली बैठक है. इससे पहले जून के महीने में एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी लेकिन वह उपराज्यपाल अनिल बैजल ने अपने निवास स्थान पर बुलाई थी. आज की इस बैठक में आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय और पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज शामिल होंगे.

प्रिंसिपल हेल्थ सेक्रेट्री भी मौजूद रहेंगे

मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी इसमें शामिल होंगे. राजनेताओं के अलावा इस बैठक में दिल्ली के मुख्य सचिव, कोरोना के नोडल ऑफिसर और प्रिंसिपल हेल्थ सेक्रेट्री भी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़े: COVID-19 Case in India: देश में कोरोना मामलों की संख्या 90 लाख के पार, 24 घंटे में मिले 45882 मरीज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED