Logo
April 4 2020 11:17 AM

दिल्ली: जिन 5 लोगों के शव मिले थे, धारदार हथियार से किया गया था मर्डर

Posted at: Feb 13 , 2020 by Dilersamachar 5472

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली के भजनपुरा में बुधवार को एक घर में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिले थे. शुरुआत में पुलिस इसे सुसाइड का मामला मान रही थी. लेकिन अब इसमें खुलासा हुआ है कि उन पांच लोगों ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उन सभी की हत्या की गई थी. सभी लोगों को धारदार हथियार से काटा गया था. सभी के गर्दन और शरीर के दूसरों हिस्सों पर जख्म हैं. अब पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, घर में लूटपाट के निशाना नहीं मिले है, ऐसे में मर्डर के पीछे की वजह और आरोपियों को पुलिस तलाश रही है. आज सभी पांचों शवों का पोस्टमार्टम होगा.

बता दें, दिल्ली के भजनपुरा इलाके के सी ब्लॉक में एक मकान के अंदर एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद हुए थे.  पुलिस के मुताबिक उन्हें बुधवार करीब 11:30  बजे सूचना मिली कि एक मकान के अंदर से बदबू  आ रही है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का मेन गेट बाहर से लॉक मिला और पीछे का दरवाजा अंदर से लॉक था. पुलिस अंदर पहुंची तो देखा कि वहां पांच लोगों के सड़े-गले शव पड़े हैं.

जिनके शव बरामद हुए हैं उनमें 43 साल के शंभूनाथ, उनकी 38 साल की पत्नी सुनीता, 16 साल की बेटी कोमल और 14 साल के बेटे सचिन और 12 साल के बेटे शिवम शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक शवों की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि इनकी मौत 4-5 दिन पहले ही हो चुकी थी. शम्भूनाथ इस मकान में 6 महीने पहले ही किराए पर आए थे और ई रिक्शा चलाते थे.

ये भी पढ़े: क्या इस कारण से दिल्ली में मिली भाजपा को करारी हार?


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED