Logo
March 29 2024 12:10 PM

दिल्ली: मां की आंखों के सामने बेकाबू डंपर ने 8 साल की बच्ची और पति को कुचला

Posted at: Sep 3 , 2019 by Dilersamachar 10346

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली के इंडिया गेट पर सोमवार देर रात एक बेकाबू डंपर ने आठ साल की बच्ची समेत कुल चार लोगों को रौंद दिया. घटना में बच्ची और उसके पिता की मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पतल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.इस घटना में डंपर ने सड़क किनारे खड़े तीन ऑटो को भी टक्कर मारी जिसमे एक ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हुआ है. पुलिस ने मृतक की पहचान केवल दीमान और मान्या के रूप में की गई है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिससे फिलहाल मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बतााय कि घटना के समय आठ साल की बच्ची अपने पिता के साथ फुटपाथ पर बैठकर आइसक्रीम खा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार बेकाबू डंपर ने उन्हें रौंद दिया. वहीं, एक चश्मदीद के मुताबिक बच्ची अपने माता पिता के साथ इंडिया गेट के नजदीक मानसिंह रोड पर स्कूटी से आए थे. इसी दौरान डंपर ने उन्हें रौंद दिया. डंपर की गति इतनी ते थी कि उसके सामने जो कुछ भी आया उसे उड़ाते हुए आगे निकल गई.

गौरतलब है कि दिल्ली में इस तरह की यह कोई पहला घटना नहीं है. इससे पहले एक रईसजादे ने अपनी स्कोडा कार से पुलिस बैरिकेड को जबरदस्त टक्कर मारते हुए दिल्ली पुलिस के एक सिपाही को बुरी तरह कुचल दिया था. पुलिसकर्मी ने उसे रुकने का इशारा किया था. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. घटना दिल्ली के वसंतकुंज इलाके के नेल्‍सन मंडेला मार्ग पर शनिवार सुबह करीब 4 बजे हुई थी. पुलिस के मुताबिक उस वक़्त वसंत कुंज थाने में तैनात 25 साल का सिपाही भूप सिंह अपने एक साथी के साथ ड्यूटी पर था. करीब 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आती स्कोडा कार को भूप सिंह ने काफी दूर से ही रुकने का इशारा किया लेकिन कार रुकने की बजाय उस पर कहर बनकर टूटी थी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 6 क्विंटल लोहे का बना बैरिकेड और आर्मर ताश के पत्ते की तरह बिखर गया और फिर कार ने भूप सिंह को भी रौंद डाला था.

हालांकि बाद में नशे में चूर कार चालक अखिलेश लोहिया पकड़ा गया था. पुलिस के मुताबिक अखिलेश दिल्ली के पॉश इलाके साउथ एक्स में रहता है और एक बड़ा कारोबारी है. वो शुक्रवार को वसंत विहार में एक शादी में शामिल होने के बाद नेलसन मंडेला मार्ग के रास्ते से छत्तरपुर के लिए जा रहा था. उसी वक्त ये हादसा हुआ. पिकेट पर उस समय भूप सिंह और किशोरी लाल दो कांस्‍टेबल तैनात थे. फिलहाल भूप सिंह को वसंतकुंज के फोर्टिस अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़े: ऐसा पब्लिक टॉयलेट देख आपकी आंखें भी रह जाएगी फटी की फटी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED