Logo
May 9 2021 09:53 AM

दिल्ली : कोरोना कहर के बीच एंबुलेंस ने 4KM के लिए चार्ज किए 10 हजार रुपये

Posted at: May 2 , 2021 by Dilersamachar 9851

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) बेकाबू हो चला है. इस बीच पिछले 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना के 25 219 नए केस सामने आने के साथ 412 लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि दिल्ली में एक दिन में कोरोना से मौत का यह आंकड़ा अब तक का सबसे बड़ा है. यही नहीं, दिल्‍ली में आईसीयू बेड्स के साथ ऑक्‍सजीन और एंबुलेंस का संकट भी लगातार गहराता जा रहा है. वहीं, दिल्ली में 4 किलोमीटर के लिए एंबुलेंस (Ambulance) द्वारा 10,000 रुपये वसूलने का मामला चर्चा का कारण बना हुआ है.

बहरहाल आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने एंबुलेंस की एक रसीद शेयर करते हुए लिखा, 'दिल्‍ली में चार किलोमीटर के लिए एंबुलेंस ने 10 हजार रुपये चार्ज किए. दुनिया आज न सिर्फ हमें बल्कि हमारी तबाही और नैतिक मूल्‍य भी देख रही है.'

बता दें कि आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने जो रसीद शेयर की है वह डीके एंबुलेंस सर्विस की है, जिसमें चार किलोमीटर के लिए 10 हजार रुपये वसूले गए हैं. यह उन्‍होंने 28 अप्रैल को शेयर की थी. यही नहीं, इस दौरान बोथरा के ट्वीट का रीट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि दिल्‍ली में जमकर लूटमार चल रही है और मेरे पड़ोसी के शव को पांच किलोमीटर दूर श्‍मशान घाट ले जाने के लिए 22 हजार रुपये मांगे थे. यही नहीं, एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि मेरी सास को अस्‍पताल पहुंचाने के लिए एक एंबुलेंस वाले ने दस किलोमीटर के लिए 30 हजार रुपये लिए थे.

ये भी पढ़े: ममता बनर्जी ने तीसरी बार ली बंगाल के सीएम पद की शपथ


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED