Logo
September 24 2021 03:14 AM

Delhi Cantt Girl Case: बच्ची के‌ मामले में दिल्ली पुलिस सही जांच नहीं करती है तो कराएंगे मजिस्ट्रेट जांच- राजेन्द्र पाल गौतम

Posted at: Aug 3 , 2021 by Dilersamachar 9739

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. दिल्ली के महिला एवं बाल विकास मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम (Rajendra Pal Gautam) ओल्ड नांगल, दिल्ली कैंट (Delhi Cantt) में रविवार को संदिग्ध हालत में हुई नाबालिग बच्ची की हत्या मामले की जानकारी लेने पहुंचे. इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि, रेप के बाद बच्ची की हत्या की गई है और जबरन अंतिम संस्कार भी करा दिया गया.

मंत्री गौतम ने कहा कि हम चाहते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच हो. अगर जांच ठीक तरह से नहीं होती है, तो दिल्ली सरकार (Delhi Government) मजिस्ट्रियल जांच करवाएगी.

बताते चले कि दिल्ली के ओल्ड नांगल में एक 9 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. ऐसा लोगों का कहना है कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या की गई है और जबरन अंतिम संस्कार भी करा दिया.

मंत्री गौतम ने कहा कि यह बहुत ही हैरान करने वाला मामला है. मैंने यहां के डीसीपी और डीएम से बात की है. मैंने उनसे कहां है कि मामले में कार्रवाई तेज गति से हो और बच्ची के माता पिता का बयान जल्द से जल्द दर्ज किया जाए. उन्होंने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि इस मामले की जांच सही तरीके से हो. अगर हमको लगा कि मामले कि जांच ठीक तरह से नहीं हो रही है, तो दिल्ली सरकार मजिस्ट्रियल जांच करवाएगी.

मंत्री ने आश्वासन दिया कि वह पीड़ित परिवार कि पूरी सहायता करेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से हम बात करके जल्द से जल्द बच्ची के परिवार को मुआवजा भी देंगे और जिस प्रकार की कानूनी सहायता परिवार को चाहिए होगी, वह भी देंगे.

ये भी पढ़े: पाक के बिगड़ते आर्थिक हालात! किराए पर देंगे पीएम आवास

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED