Logo
July 13 2024 09:32 PM

दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर्स बने चोरों का शिकार, किट बैग से चोरी हुए 16 बैट

Posted at: Apr 19 , 2023 by Dilersamachar 9358

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 का हिस्‍सा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी इस वक्‍त चोरों के निशाने पर आ गए हैं. क्रिकेटर्स जहां एक ओर मैदान पर टीम को वापस पटरी पर लौटाने की योजना बना रहे थे वहीं, पीछे से चोरों की नजर दिल्‍ली के क्रिकेटर्स के किट बैग पर है. डेविड वार्नर से लेकर मिचेल मार्श व अन्‍य क्रिकेटर्स इसका शिकार बने हैं. अब सवाल यह उठता है कि भला चोर सोने चांदी के सामान की जगह बैट, बॉल, जूते व पैड का क्‍या करेंगे. इस मामले में दिल्‍ली पुलिस जांच में जुटी है. हालांकि अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हैदराबाद से वापस दिल्‍ली लौटने पर डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली टीम को चोरी का शिकार हो गई. पता चला कि हैदराबाद से दिल्‍ली लाते वक्‍त सभी क्रिकेटर्स के बैग से मिलाकर कुल 16 बैट चोरी हो गए है. किसी क्रिकेटर की किट से बैट गायब है तो किसी का पैड निकाल लिया गया है. इसी तर्ज पर कई क्रिकेटर्स के जूते तक गायब हैं. बता दें कि क्रिकेटर्स का किट बैग काफी महंगा आता है. प्रत्‍येक किट बैग की कीमत लगभग एक लाख रुपये के करीब होती है.

जल्‍द होने वाले दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आगामी मैचों को देखते हुए अब क्रिकेटर्स के लिए नया सामान मंगवाया जा रहा है. दिल्‍ली को अपना अगला मैच गुरुवार दोपहर को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलना है. जानकारी के मुताबिक वार्नर, मार्श, यश ढुल व अन्य खिलाड़ी जब दिल्‍ली स्थित अपने होटल पहुंचते तब उन्‍होंने अपने किट बैग की जांच की.

ये भी पढ़े: वंदे भारत एक्सप्रेस हुई 2 मिनट लेट, ट्रेन को लेना पड़ा यू-टर्न

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED