Logo
December 6 2022 02:23 AM

धरने पर दिल्ली के सीएम, पत्नी ने भी लगाया आरोप

Posted at: Jun 15 , 2018 by Dilersamachar 9717

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने आज आरोप लगाया कि सोमवार सुबह से उप राज्यपाल सचिवालय में धरने पर बैठे मंत्रियों के परिजनों को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

सुनीता केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा है कि कैदियों को भी अपने परिजनों से मिलने की अनुमति होती है. मुख्यमंत्री की पत्नी के अनुसार, वह, उनकी सास, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी और स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन की पत्नी अपने परिजनों से मिलने गुरुवार को उप राज्यपाल सचिवालय गई थीं, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई.


सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट किया , ‘‘माननीय एलजी सर, क्या हम चार महिलाएं मुख्यमंत्री की मां और पत्नी, उप मुख्यमंत्री की पत्नी और सत्येन्द्र जैन की पत्नी आपकी सुरक्षा के लिए खतरा हैं कि आप हमें अपने घर तक जाने वाली सड़क पर प्रवेश नहीं करने दे रहे हैं? कृपया हस्तक्षेप करें. कृपया सभी से इतना खतरा महसूस न करें. ’’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि दिल्ली के उप राज्यपाल महोदय, हमने देर तक इंतजार किया लेकिन हमें अपने परिवार से मिलने की अनुमति नहीं मिली. कैदियों को भी अपने परिवार से मिलने की अनुमति होती है.

ये भी पढ़े: अवैध वसूली के विरोध में किसानों का हंगामा, पुलिस का लाठीचार्ज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED