Logo
June 3 2020 09:58 AM

दिल्ली: निजामुद्दीन इलाके में महिला वकील से चाकू की नोंक पर रेप

Posted at: May 23 , 2020 by Dilersamachar 5769

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली में महिला वकील के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के प्रयास के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सोनू कुमार (23) घर में चोरी के इरादे से घुसा था, लेकिन वहां उसने महिला को अकेली देखकर उसके साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 19 मई की रात को हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला वकील अपने घर की बॉलकनी में खड़ी थी. इसी दौरान उसके घर में एक युवक खिड़की से घुस गया. महिला को घर में अकेली देखकर उसने चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने वारदात के बाद महिला की हत्या के इरादे से उसका गला दबा दिया. महिला के बेसुध होने पर आरोपी उसे मरा हुआ सोच कर फरार हो गया.

आरोपी जाते समय घर से महिला का डेबिट कार्ड, केस और कुछ अन्य सामान भी उठाकर ले गया. उधर, महिला को होश आने के बाद उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया और उसके बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस टीम ने शुक्रवार शाम को आरोपी को दबोच लिया. आरोपी ने बताया वह चोरी और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता है और वह उस दिन घर में चोरी के इरादे से ही गया था.

ये भी पढ़े: नहीं रहीं रेसलर और नेटफ्लिक्स स्टार Hana Kimura


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED