Logo
April 19 2024 10:59 PM

दिल्ली: उद्योग नगर जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की 24 गाड़ियां

Posted at: Jun 21 , 2021 by Dilersamachar 9857

दिलेर समाचार,  नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के उद्योग नगर (Udyog Nagar) में एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. जबकि आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और ऑपरेशन जारी है. वैसे अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. इसके अलावा अभी आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है. वहीं, फैक्‍ट्री मालिक के मुताबिक, आग लगने की घटना के बाद से छह मजदूरों कोई अता पता नहीं चल रहा है.

दिल्‍ली के पीरागढ़ी के नजदीक उद्योग नगर में जूता फैक्ट्री में आग लगने की ये घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई. इसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. कुछ देर बाद आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंची. इसके बाद से लगातार आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है. जबकि इस दौरान आग की लपटों के साथ ही काला धुआं भी उठता दिख रहा है. इससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है.

इस बीच मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है. हालांकि आग लगने की वजह से फैक्‍ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है. इसके अलावा फैक्‍ट्री का मालिक छह मजदूरों के लापता होने के अलावा अभी कुछ भी बताने की हालत में नहीं है.

ये भी पढ़े: क्या टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी के रिलेशनशिप पर जैकी श्रॉफ ने लगा दी है मुहर?

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED