Logo
March 28 2024 06:42 PM

दिल्ली : खाने की क्वालिटी की शिकायत करने पर ढाबे में शख्स की हत्या, 3 गिरफ्तार

Posted at: Mar 13 , 2018 by Dilersamachar 10044
दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली के प्रीत विहार में ढाबे में खाने की क्वालिटी को लेकर हुए विवाद में पवन (30) नाम के शख्स की हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप ढाबे में काम करने वाले तीन लोगों पर लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मिली जानकरी के मुताबिक सोमवार को पवन जो मंडावली में एक खुद एक रेस्त्रां चलाता है प्रीत विहार में किसी काम के लिए गया था, वहां खाने के लिए कमल ढाबे में कुछ खाने के लिए गया.  पुलिस की जांच में पता चला कि जो खाना उसे दिया गया उसकी क्वालिटी ठीक नहीं थी इसकी शिकायत जब उसने ढाबे में काम कर रहे लोगों से की तो उस पर सचिन, गोविंद और करन ने करछुल से हमला कर दिया और पवन के कमर के नीचे कई वार कर दिए.  आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

ये भी पढ़े: राम जन्मभूमि मामले पर अब रोज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

इसी तरह बीते 6 मार्च को  दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव में ज़मीनी विवाद के चलते एक स्कूल की प्रिंसिपल और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक इस दोहरे हत्याकांड में तीन लोगों के शामिल होने का शक है जिनकी तलाश की जा रही है. वहीं साऊथ दिल्ली के पॉश इलाके चितरंजन पार्क थाने के अंतर्गत आने वाले गोदावरी अपार्टमेंट के सामने एक युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई.

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले साल कुल 462 हत्याओं के मामले में  18 प्रतिशत केस ऐसे थे जिनमें मामूली बात पर झगड़ा हुआ था. 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED