Logo
April 25 2024 09:13 AM

दिल्ली : अशोक नगर में 4 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग

Posted at: Jul 20 , 2022 by Dilersamachar 9261

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के अशोक नगर इलाके में स्थित चार मंजिला एक इमारत में मंगलवार दोपहर भीषण आग लगी गई. इस घटना की सूचना पाते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. दमकलकर्मी इमारत को फंसे लोगों को बाहर निकाल कर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं. इस घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दमकल विभाग को 3.30 बजे के आसपास आग लगने की कॉल मिली थी. इस चार मंजिला इमारत में कई लोगों के फंसे होने की भी खबर थी. दमकल विभाग के कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंच गए और अब तक वहां से 12 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला है.

दमकल विभाग ने बताया कि अशोक नगर की चार मंजिला इमारत में लगी आग को बुझा लिया गया है. इमारत से 12 लोगों को सकुशल निकाला गया है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ‘दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और अभी तक 12 लोगों को बचाया गया है.’ उन्होंने बताया कि आग इमारत की पहली मंजिल पर लगी थी. आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाई है. अधिकारियों ने बताया कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. आग पर काबू पा लिया गया है.

ये भी पढ़े: जयपुर में क्रीड़ा भारती की अखिल भारतीय चिंतन बैठक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED