Logo
April 25 2024 12:57 AM

Delhi Metro Exam: जारी हुआ दिल्ली मेट्रो भर्ती परीक्षा का एडमिट, यहां करें चैक

Posted at: Feb 4 , 2020 by Dilersamachar 10785

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में निकले 1493 पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड (DMRC Delhi Metro Exam Admit Card) जारी कर दिया गया है. एडमिट कार्ड के साथ ही दिल्ली मेट्रो ने भर्ती परीक्षा का शेड्यूल भी जारी किया है. उम्मीदवार परीक्षा का शेड्यूल और अपना एडमिट कार्ड दिल्ली मेट्रो की ऑफिशियल वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. दिल्ली मेट्रो में रेगुलर एग्जीक्यूटिव, रेगुलर नॉन एग्जीक्यूटिव, एग्जीक्यूटिव कॉन्ट्रेक्ट और नॉन एग्जीक्यूटिव कॉन्ट्रेक्ट के पदों पर भर्ती परीक्षा 17 फरवरी से शुरू हो रही है. ये परीक्षा 17 फरवरी से 26 फरवरी तक चलेगी. भर्ती परीक्षा कम्प्यूटर आधारित होगी.

DMRC Delhi Metro Exam Admit Card ऐसे करें डाउनलोड

- नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

Download Admit Card

- अब यूजर आईडी और पासवर्ड सबमिट कर लॉग इन करें.

- आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा.

- अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें.

- परीक्षा केंद्र ले जाने के लिए इसका प्रिंट ऑउट ले लें.

परीक्षा का पूरा शेड्यूल देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

DMRC Exam Schedule

परीक्षा ई-एडमिट कार्ड में उल्लिखित निर्धारित समय पर शिफ्ट में आयोजित की जाएगी.  उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्रों पर बायोमेट्रिक पंजीकरण के लिए टेस्ट शुरू होने से पहले कम से कम 1 घंटे पहले पहुंचना होगा.

जिन उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड नहीं मिले हैं, उन्हें DMRC से संपर्क करना चाहिए. एडमिट कार्ड और किसी अन्य प्रकार की सहायता के लिए उम्मीदवार टोल फ्री हेल्प डेस्क नंबर: 022-68202777 और ईमेल: dmrchelpdesign2019@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं.

ये भी पढ़े: Bigg Boss 13: आसिम रियाज का परिवार है हिमांशी के खिलाफ...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED