Logo
April 23 2024 01:44 PM

दिल्ली एनसीआर में आज भी सुबह से हो रही है बारिश...कल हुई बारिश के बाद कई जगहों पर जलजमाव

Posted at: Sep 23 , 2017 by Dilersamachar 9644
दिलेर समाचार,दिल्ली और इसके आसपास कल सुबह से शुरू हुई बारिश आज भी जारी है। आधी रात के बाद से ही दिल्ली-एनसीआर में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने कल की तरह आज भी दिन भर बारिश का अनुमान जताया है। कल से दिल्ली में हो रही बारिश से राजधानी के लोगों को जल जमाव के साथ-साथ ट्रैफिक जाम का भी सामना करना पड़ा है। अब आज भी जिस तरह से बारिश हो रही है वैसे में दफ्तर के लिए निकलने वालों को कल की तरह ही परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 
शुक्रवार को दिल्ली में 18.4 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। बारिश इतनी हुई कि सड़कों पर पानी जमा हो गया और लोगों को तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि बारिश से लोगों को गर्मी और उमस से ज़रूर राहत मिली लेकिन दिल्ली-नोएडा में जगह-जगह जाम में लोग फंसे रहे। दिल्ली में मोतीबाग से वसंत विहार, शाहीन बाग से कालिंदी कुंज और नोएडा रोड पर जाम लग गया। आईटीओ से संसद मार्ग तक हाल तो सबसे ज्यादा खराब रहा।

ये भी पढ़े: आप भी जरूर जानना चाहेंगे चाइनामैन के ये जबरदस्त FACTS

एमपी में भी बारिश से हाल बेहाल
बारिश से सिर्फ दिल्ली ही नहीं मध्य प्रदेश में भी बुरा हाल है। एमपी के सागर में भारी बारिश के बाद खिमलासा नई बस्ती में 20 साल पुराना कंकाली माता बांध का एक हिस्सा टूट गया इससे आसपास के इलाकों में पानी भर गया। पानी को रोकने की कोशिशें शुरू की गई हैं। वहीं मौसम विभाग ने उत्तर भारत के कई इलाकों में आज तेज बारिश का अनुमान जताया है।

भारी बारिश का अनुमान
-उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है
-इन राज्यों में फ्लैश फ्लड और लैंडस्लाइड की भी आशंका है
-हरियाणा के कुछ इलाकों में रुक-रुककर बारिश हो सकती है
-यूपी के उत्तर-पश्चिमी इलाकों में भी हल्की बारिश का अनुमान है

ये भी पढ़े: FLIPKART के बिग सेल में लगी भारी छूट आप भी ना छोड़े ये मौका

संभावना है कि आज उत्तर बिहार, पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों, सिक्किम और असम में भी हल्की बारिश हो सकती है।

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED