Logo
February 24 2024 05:39 PM

श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस के हाथ लगा 'ऑडियो सबूत'

Posted at: Dec 26 , 2022 by Dilersamachar 9218

दिलेर समाचार, दिल्ली. दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस को मामले के आरोपी आफताब का ऑडियो हाथ लगा है. इस ऑडियो में अफताब श्रद्धा से लड़ाई झगड़ा कर रहा है. ऑडियो में अफताब और श्रद्धा के बीच आपस में बहस हो रही है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि आफताब श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इन ऑडियो को बड़ा सबूत मान रही है. जांच से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि इस ऑडियो से हत्याकांड की जांच में कत्ल का मोटिव स्टेबलिश करने में काफी मदद मिलेगी. साथ ही  दिल्ली पुलिस इसी ऑडियो से आफताब (Aftab) की आवाज का मिलान करने के लिए आफताब का वॉयस सेंपल लेगी. बताया जा रहा है कि सीबीआई की सीएफएसएल टीम सोमवार को आफताब का वॉयस सैंपल लेगी.

इससे पहले, दिल्ली पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से जो हड्डियां बरामद की थीं, उनका डीएनए (DNA) सैंपल श्रद्धा के पिता विकास वालकर के डीएनए से मैच हो गया था. पुलिस को महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से जबड़ा, जांघ की हड्डी समेत शरीर के कुछ अन्य अंग बरामद हुए थे. बरामद हड्डियों को दिल्ली पुलिस ने जांच के लिए लैब भेजा था. यह डीएनए रिपोर्ट पुलिस के लिए आरोपी को सजा दिलवाने में काफी अहम साबित होगी.

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर के सिधरा में ट्रक में छिपे 3 आतंकी ढेर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED