Logo
August 5 2021 10:01 AM

ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस

Posted at: Mar 5 , 2020 by Dilersamachar 9838

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस अब आम आदमी पार्टी से निष्कासित पार्षद ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम को तलाश कर रही है. गिरफ्तार पार्षद ताहिर हुसैन के सौतेले भाई शाह आलम पर भी चांद बाग हिंसा में शामिल होने का आरोप है. गवाहों ने पुलिस की पूछताछ में शाह आलम के नाम का जिक्र किया है. अब तक उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

हालांकि शाह आलम के खिलाफ अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं है, लेकिन क्राइम ब्रांच को पूछताछ में लोनगों ने उसका नाम बताया है. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक शाह आलम भी 24 फरवरी को चांद बाग की उस बिल्डिंग में मौजूद था जिससे कथित रूप से पथराव किया गया था और फायरिंग की गई थी.

हिंसा मामले में जिन गवाहों के बयान क्राइम ब्रांच ने लिए हैं, उन्होंने शाह आलम के नाम का जिक्र किया है. इसलिए क्राइम ब्रांच शाह आलम से पूछताछ करना चाहती है. पुलिस के मुताबिक शाह आलम फरार है जिसकी तलाश वह कर रही है.

उत्तर-पूर्व दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में अब तक 654 केस दर्ज किए जा चुके हैं. अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार और हिरासत में लिए गए लोगों की संख्या 1820 हो गई है. आर्म्स एक्ट में 47 केस दर्ज किए गए हैं.

ये भी पढ़े: गिरफ्तार हुआ Delhi दंगों के मुख्य आरोपियों में से एक Tahir Hussain


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED