Logo
December 10 2022 11:33 AM

बसपा नेता के बेटे से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस ने होटल को कारण बताओ नोटिस भेजा

Posted at: Oct 17 , 2018 by Dilersamachar 10168

 दिलेर समाचार, दिल्ली पुलिस ने बसपा के एक पूर्व सांसद के बेटे द्वारा द हयात रिजेंसी होटल के परिसर में लोगों पर हथियार लहराने और उन्हें धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद पांच सितारा होटल को कथित लापरवाही बरतने के लिए मंगलवार को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की तीन टीमें बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय (40) को पकड़ने के लिए लखनऊ में हैं। ।

आशीष लखनऊ का रहने वाला है और उस पर यहां होटल के परिसर में दोनों लोगों पर बंदूक लहराने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि इस मामले के संबंध में हयात होटल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि नोटिस में होटल से पूछा गया है कि उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों ना की जाए। होटल को नोटिस का जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है। ।इससे पहले द हयात रिजेंसी ने एक बयान जारी कर अधिकारियों को जांच में पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया

होटल ने बयान में कहा, ‘‘हम सहयोग का आश्वासन देते हैं और इस मामले में किसी भी जांच के संबंध में अधिकारियों को पूरा सहयोग देते रहेंगे।’’।

ये भी पढ़े: लापता पत्रकार मामले की जांच के लिए सऊदी अरब राजी : अमेरिका

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED