Logo
March 29 2024 05:23 PM

Delhi Traffic Alert: गाजियाबाद और नोएडा से दिल्ली आने वाले पहले पढ़ ले ये खबर

Posted at: Jan 18 , 2021 by Dilersamachar 9833

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. देश की राजधानी में चल रहे किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के चलते नोएडा और गाजियाबाद के रास्ते दिल्ली आने वाले लोगों के लिए गाजीपुर (Gazipur) और चिल्ला बॉर्डर (Chilla Border) बंद कर दिया गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) की तरफ से कहा गया है कि आनंद विहार, डीएनडी, अप्सरा, भोपड़ा और लोनी बॉर्डर की तरफ से दिल्ली आने वाले लोग अपना रूट बदल लें.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि सिंघू, औचंडी और मंगेश बॉर्डर भी बंद कर दिए गए हैं. वहीं लामपुर, सफियाबाद, सबोली, पियाउ मनियारी, सिंघू स्कूल और पल्ला टोल टैक्स सीमाएं खोली गईं हैं. ऐसे में ट्रैफिक पुलिस का निर्देश है कि किसी भी प्रकार की मुश्किल से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग का चुनाव करें. वहीं जानकारी दी गई है कि मुकरबा और GTK रोड से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है. ऐसे में बाहरी रिंग रोड, GTK रोड और NH 44 पर जाने से बचें.

इससे पहले रविवार को जारी की गयी एडवाइजरी में बताया गया था कि सिंघू, औचंडी, पियाउ मनियारी, सबोली और मंगेश सीमाएं बंद कर दी गई हैं. ऐसे में लामपुर सफ़ियाबाद, पल्ला और सिंघू स्कूल टोल टैक्स बॉर्डर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग का चुनाव करें. वहीं मुकरबा और जीटीके सड़क से रूट को डाइवर्ट किया गया है. इसके साथ ही कहा गया कि बाहरी रिंग रोड, GTK रोड और NH-44 पर जाने से भी बचें.

ये भी पढ़े: Fact Check: कोरोना वैक्सीन से नहीं हार्ट अटैक से हुई सरकारी अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की मौत, देखें पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED